Mahindra XUV का चार्मिंग और किलर लुक आया सामने, Hyundai समेत सभी परेशान

Admin
3 Min Read
Charming and killer look of Mahindra XUV revealed, everyone including Hyundai worried

महिंद्रा कंपनी मार्के ट में उतार रही है अपनी चार्मिंग और किलर लुक वाली नई गाड़ी, आपको बता दें कि कंपनी अपनी XUV से बाकी सभी कंपनियों को टक्कर देने जा रही है। तो चलिए आपको बताते हैं Mahindra XUV 200 SUV के बारे में..

Mahindra XUV 200 SUV   

आपको बता दें कि Mahindra कंपनी ऑटोमोबाइल सेक्टर में अपनी मजबूत और सॉलिड बॉडी वाली गाड़ियों के लिए जानी जाती है। इसी कड़ी में अब Mahindra कंपनी प्रीमियम लुक और पावरफुल इंजन के साथ अपनी XUV 200 SUV लॉन्च करने वाली है।

 

जानिए Mahindra XUV 200 SUV के दमदार फीचर्स

अगर हम बात करें Mahindra XUV 200 SUV के फिचर्स के बारे मे तो, इसमें आपको एक से बढ़कर एक ब्रांडेड और रॉयल फीचर्स मिल सकते हैं। खबरों की मानें तो इस SUV में आपको 9.75 इंच का पावरफुल टच स्क्रीन डिस्प्ले मिल सकता है, जिसमें आप कई सारे कस्टमाइज फीचर्स का आनंद उठा सकते हैं। इसके अलावा आपको सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग सेफ्टी सिस्टम और प्रीमियम लुक के लिए नई टेक्नोलॉजी वाला इंटीरियर सेगमेंट भी मिलने की उम्मीद है। साथ ही ये SUV और भी कई आधुनिक और स्मार्ट फीचर्स से लैस हो सकती है।

 

जानिए Mahindra XUV 200 SUV के दमदार इंजन के बारे में

तो वहीं अगर बात करें हम Mahindra XUV 200 SUV के इंजन की तो, इसमें आपको 2 बेहद पावरफुल इंजन ऑप्शन का सपोर्ट मिल सकता है। पहले नंबर पर इसमें आपको 1.2L Turbocharged Petrol इंजन देखने को मिल सकता है, जो 110 Horsepower और 200 Nm टॉर्क जनरेट करने की झमता रखता है।

तो वहीं इसके साथ ही दूसरे इंजन में आपको 1.5L के Turbocharged Diesel का सपोर्ट देखने को मिल सकता है, जो 115 Horsepower और 300 Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा। साथ ही दोनों इंजन ऑप्शन में आपको 6-speed मैन्यूअल गियरबॉक्स और 6-speed ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है।

 

जानिए Mahindra XUV 200 SUV के माइलेज के बारे में

तो खबरों के मुताबिक Mahindra XUV 200 SUV के पेट्रोल वेरिएंट इंजन में आपको शहरों में 15-18 kmpl और हाइवे पर 18-22 kmpl का माइलेज मिल सकता है। वहीं डीजल वेरिएंट में ये SUV शहरों में 18-20 kmpl और हाइवे पर 22-25 kmpl का माइलेज देने में सक्षम होगी।

 

जानिए Mahindra XUV 200 SUV की कीमत के बारे में

अगर हम बात करें Mahindra XUV 200 SUV की कीमत के बारे में तो, ये गाड़ी बाजार में 6.50 लाख की शुरूआती कीमत पर पेश की जा सकती है। तो वहीं इस कार के टॉप मॉडल की कीमत 8.80 लाख तक पहुंच सकती है।

 

 

Share This Article