Yamaha RD350 ने ऑटो सेक्टर मचाई तबाही, पावरफुल इंजन और लुक ने सबको किया फेल

Admin
2 Min Read
Yamaha RD350 created havoc in the auto sector, powerful engine and looks failed everyone.

Yamaha RD350: शुरु से ही यामाहा कंपनी की बाइक युवाओं के दिलों पर राज करती आ रही है। इसी कड़ी में ऑटो मार्किट में Yamaha RD350 तहलका मचाने को तैयार है। आपको बता दें कि कंपनी अपने 80 और 90 के दशक की सबसे पॉपुलर बाइक Yamaha RD350 को नए अवतार में पेश करने वाली है। तो चलिए आपको बताते हैं इस बाइक के शानदार डिज़ाइन, दमदार इंजन और एडवांस्ड स्मार्ट फीचर्स के बारे में..

 

New Yamaha RD350

आपको बता दें कि Yamaha RD350 बेहतरीन डिज़ाइन और पावरफुल परफॉर्मेंस के साथ आने वाली है। यह बाइक अभी तक लॉन्च नहीं हुई है, लेकिन इसकी टक्कर सीधे Royal Enfield 350cc से होने वाली है। इसी के साथ ही यामाहा RD350 का पहला लॉन्च भारत में नहीं हो रहा है।

 

Yamaha RD350 का दमदार इंजन

तो वहीं Yamaha RD350 बाइक के इंजन के बारे मेंबात सकरें तो, इसमें आपको 347cc का एयर-कूल्ड इंजन है, जो अधिकतम 39 bhp की पावर जनरेट कर सकता है। इसमें 6-स्पीड गियरबॉक्स है और यह फोर-स्ट्रोक इंजन है। जो इस बाइक को बेहतर परफॉरमेंस देने में मदद करता है।

 

Yamaha RD350 के फीचर्स

तो वहीं बात करें इस बाइक के फीचर्स की तो, इस बाइक में जबरदस्त और स्मार्ट फीचर्स देखने को मिल सकते है, सतह ही इसमें आपको में DRL के साथ एलईडी हेडलैंप, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डुअल-चैनल ABS, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, और असिस्ट और स्लिपर क्लच जैसे एडवांस्ड फीचर्स भी हैं। जो इसको और भी बेहतर बनाते है।

 

Share This Article