Merry Christmas OTT Release Date: इस दिन ओटीटी पर दस्तक देगी कैटरीना की मैरी क्रिसमस, करोड़ों में बिके राइट्स

Admin
2 Min Read
Merry Christmas OTT Release Date: Katrina's Merry Christmas will hit OTT on this day, rights sold in crores

Merry Christmas OTT Release Date: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और साउथ एक्टर विजय सेतुपति की फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ सिनेमाघर में रिलीज हुई थी, फिल्म को दर्शकों को मिक्स रिव्यू मिले, वहीं क्रिटिक्स द्वारा यह फिल्म देखने लायक बताई गयी, लेकिन इसके बावजूद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी।

 

श्रीराम राघवन के डायरेक्शन में बनने वाली यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसमें कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की जोड़ी पहली बार साथ नजर आई है। करीब 60 करोड़ रुपए के बजट से बनी यह फिल्म 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी और इसने 2.55 करोड रुपए की ओपनिंग ली थी।

 

वहीं अब मैरी क्रिसमस को रिलीज हुए 10 दिन से भी ज्यादा का समय हो गया है और यह बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से पिट चुकी है। सिनेमाघर के बाद अब मैरी क्रिसमस ओटीटी पर रिलीज होने की तैयारी कर रही है।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी मैरी क्रिसमस!

सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मर्डर और मिस्ट्री से भरपूर मैरी क्रिसमस के डिजिटल राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के पास है और यह नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज की जाएगी। हालांकि Merry Christmas OTT Release Date का ऑफिशियल ऐलान अभी नहीं हो पाया है, लेकिन माना जा रहा है कि यह फिल्म अपनी रिलीज डेट से करीब 2 महीने बाद ओटीटी पर स्ट्रीम की जाएगी, ऐसे में अनुमान लगाया जा सकता है कि मार्च के दूसरे और तीसरे हफ्ते में मैरी क्रिसमस ओटीटी पर देखने को मिल सकती है।

Merry Christmas Total Collection

मैरी क्रिसमस फिल्म में कैटरीना और विजय के अलावा संजय कपूर, राधिका अपटे, अश्विनी कालसेकर, प्रतिमा कामजी, टीनू आनंद और विनय पाठक जैसे शानदार कलाकार देखने को मिले थे, लेकिन इसके बाद भी यह फिल्म अपने 11 दिनों में देशभर के बॉक्स ऑफिस से अब तक करीब 17.70 रुपए की ही कमाई कर पायी है।

Share This Article