Captain Miller OTT Release Date: जानिए ओटीटी पर कब रिलीज होंगी कैप्टन मिलर, सामने आई अपडेट

Admin
3 Min Read
Captain Miller OTT Release Date: Know when Captain Miller will be released on OTT, update revealed

Captain Miller OTT Release Date: तमिल सुपरस्टार धनुष स्टारर फिल्म ‘कैप्टन मिलर’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई कर रही है, फिल्म को रिलीज हुए 2 हफ्ते होने वाले हैं और अभी भी इसका कलेक्शन रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

 

पोंगल 2024 पर रिलीज हुई इस फिल्म का क्लैस तेजा सज्जा स्टारर हनुमान, शिव कार्तिकेय की अयलान, महेश बाबू की गुंटूर करम और विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ की मैरी क्रिसमस फिल्म से था, इसके बावजूद भी यह फिल्म सिनेमाघर से अच्छी कमाई कर रही है।

 

इसी बीच सोशल मीडिया Captain Miller OTT Release Date की चर्चा सुनने को मिल रही है, बता दे अरुण मथेश्वरन के डायरेक्शन में बनने वाली एक्शन एडवेंचर फिल्म कैप्टन मिलर जल्द ही ओटीटी पर देखने को मिलने वाली है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब रिलीज़ होगी कैप्टन मिलर!

जब से यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है तब से इसकी ओटीटी रिलीज डेट की मांग की जा रही है, लेकिन मेकर्स ने अभी तक कैप्टन मिलर की ओटीटी रिलीज डेट सांझा नहीं की है।

आमतौर पर साउथ फिल्में 30 से 50 दिनों के अंदर ओटीटी पर रिलीज हो जाती हैं, ऐसे माना जा रहा है कि यह फिल्म फरवरी के अंत तक या मार्च की शुरुआत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। जानकारी के मुताबिक कैप्टन मिलर के डिजिटल राइट्स अमेजॉन प्राइम वीडियो के पास है।

 

Captain Miller Movie total collection

12 जनवरी 2024 को रिलीज हुई इस फिल्म में धनुष के अलावा निवेदिता सतीष, प्रियंका मोहन, शिवराज कुमार और विनायकन्न जैसे अभिनेता नजर आए थे। फिल्म ने पहले दिन 16.29 करोड़ रुपए की धमाकेदार ओपनिंग ली, वहीं दूसरे दिन भी इसकी कमाई करीब 14.18 करोड़ रुपये की रही, वहीं तीसरे दिन की बात करें तो इस फिल्म ने दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस से करीब 15.65 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।

 

इसी तरह कैप्टन मिलर ने अपने 11 दिनों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा छू लिया है और इस दौरान इसका इंडिया नेट कलेक्शन 44.5 करोड रुपए पहुंच गया है।

 

 

Share This Article