Pushpa 2 OTT Release Date: अल्लू अर्जुन की पुष्पा की ओटीटी रिलीज डेट आई सामने, इस ओटीटी प्लेटफार्म ने खरीदें राइट्स

Admin
2 Min Read
Pushpa 2 OTT Release Date: OTT release date of Allu Arjun's Pushpa revealed, this OTT platform has bought the rights

Pushpa 2 OTT Release Date: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘पुष्पा 2: दा रूल’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं, पुष्पा 2 इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वही फिल्म के निर्माता ने भी पिछले साल ही Pushpa 2 official Release Date का ऐलान कर दिया था।

पुष्पा 2 सिनेमाघर में रिलीज होने के लिए तैयार है, लेकिन थियेटर रिलीज से पहले Pushpa 2 OTT Release Date बाहर आ गई है जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी पुष्पा 2!

बता दे पुष्पा 2 फिल्म के डिजिटल राइट्स रिलीज होने से पहले ही बिक चुके हैं, ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने राइट्स खरीदे हैं। नेटफ्लिक्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर पुष्पा 2 की पोस्ट शेयर करते हुए खुद यह जानकारी दी है। सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिनेमाघर में रिलीज के करीब 60 दिनों बाद पुष्पा 2 नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जा सकती है।

 

Pushpa 2 Movie budget

बता दे पुष्पा के पहले पार्ट को बनाने में करीब 250 करोड़ रुपए का खर्चा आया था और फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस से 370 करोड़ रुपए से भी अधिक की कमाई की थी, वहीं पुष्पा 2 का बजट और भी बड़ा है, जानकारी के मुताबिक इसके सीक्वल को बनाने में 500 करोड रुपए खर्च किए गए हैं।

 

इस फिल्म से होगा पुष्पा 2 का क्लैस!

बता दें सुकुमार के डायरेक्शन में बनने वाली पुष्पा दा रूल 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है, इस फिल्म का सीधा क्लैस बॉलीवुड फिल्म ‘सिंघम 3’ से होगा। अक्षय कुमार, अजय देवगन, टाइगर श्रॉफ, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करीना कपूर और अर्जुन कपूर स्टारर ये फिल्म भी 15 अगस्त 2024 को ही रिलीज होगी।

 

Share This Article