Bigg Boss Season 17 Winner Name: रिज़ल्ट से पहले जानें फटाफट कौन बना बिग बॉस 17 विजेता? हो गया बड़ा करिश्मा

Admin
2 Min Read
Bigg Boss Season 17 Winner Name: Before the result, know immediately who became the Bigg Boss 17 winner? A big miracle happened

Bigg Boss Season 17 Winner Name: अगर इन दिनों सोशल मीडिया पर कोई सबसे ज्यादा चर्चाओं में है तो वो है Bigg Boss Season 17. बॉलीवुड एक्टर सलमान खान द्वारा होस्टेड रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 का यह आखिरी सप्ताह चल रहा है और फैंस यह जानने के लिए फिनाले इवेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि बिग बॉस 17 का विजेता कौन जीतेगा?

 

शो के फिनाले से पहले छह प्रतियोगियों अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, विक्की जैन और अरुण श्रीकांत मशेट्टी को आखिरी अविक्शन के लिए नॉमिनेट किया गया था, इस दौरान अभिषेक कुमार, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अरुण श्रीकांत मशेट्टी और अंकिता लोखंडे ने टॉप 5 कंटेस्टेंट में जगह बनाई और विक्की जैन को कम वोट मिलने की वजह से घर से बाहर होना पड़ा।

 

Bigg Boss Season 17 finale रविवार 28 जनवरी 2024 को होने वाला है, जिसका हर किसी को इंतजार है। इस दिन सलमान खान घोषित करेंगे की बिग बॉस सीजन 17 का विजेता कौन है? शो का रिजल्ट आने में अभी कुछ दिन बचे हैं, आईए इससे पहले जानने की कोशिश करते हैं कि बिग बॉस 17 का विजेता कौन बन सकता है।

 

कौन बनेगा बिग बॉस 17 का विनर!

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मुनव्वर फारुकी को बिग बॉस 17 का संभावित विजेता माना जा रहा है, सोशल मीडिया और एक्स (Twitter) पोल से पता चलता है कि मुनव्वर के जीतने की सबसे ज्यादा संभावना है, यहां तक कि सबसे लोकप्रिय बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट्स की ऑरमैक्स लिस्ट ने भी ये भविष्यवाणी की है कि मुनव्वर इस रियलिटी शो का विजेता होगा।

 

वहीं कुछ मीडिया पोल का यह भी कहना है कि मुनव्वर शो के विजेता नहीं बन पाएंगे, यह शो के फर्स्ट रनर-अप रहेंगे। अब शो का असली विजेता कौन होगा यह तो 28 जनवरी को ही पता चलेगा।

 

 

Share This Article