Priyanka Chopra ने सबके सामने खोला बेडरूम सीक्रेट, बताया- रात भर निक नहीं सोने देते

Admin
3 Min Read
Priyanka Chopra revealed her bedroom secret in front of everyone, told - Nick does not let her sleep all night

बॉलीवुड  एक्ट्रेस Priyanka Chopra अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई है, दरअसल इंटरव्यू में Priyanka Chopra ने बेडरूम सीक्रेट बताएं हैं, एक्ट्रेस ने बताया कि रात भर निक सोने नहीं देते है। तो वहीं अब सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा बनी हुई है।

 

सुर्खियों में हैं Priyanka Chopra

आपको बता दें कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक Priyanka Chopra ने अपनी अलग पहचान बनाई हुई है। तो वहीं हाल ही में दिए गए इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने बेडरूम के राज खोले हैं, जिनको लेकर सुर्खियों में हैं।

Priyanka Chopra ने इंटरव्यू में बताया था कि, शादी के बाद कई कई घंटे वो सो नहीं पाती हैं, इसका कारण कोई और नहीं बल्कि उनके पति निक हैं। तो चलिए आपको बताते हैं आगे एक्ट्रेस ने क्या कुछ कहा-

‘पति निक नहीं सोने देते रातभर’- Priyanka Chopra

Priyanka Chopra ने बताया कि शादी के बाद कई कई घंटे वो सो नहीं पाती हैं, दऱअसल उनके पति निक को डायबिटीज़ हैं। साथ ही बताया कि निक को काफी समय से डायबिटीज़ की परेशानी है।

इसके बाद बताया कि निक को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है, ऐसे में निक जोनस को रात को भी ये मालूम रहता है कि उनका सुगर कितना है। वो रात के समय भी काफी सेंसेटिव होते हैं और इस वजह से प्रियंका को भी कई बार रात में उठकर ये चेक करना पड़ता है कि सब ठीक है या फिर नहीं।

 

बच्चों को लेकर बोली Priyanka Chopra

तो वहीं Priyanka Chopra और Nick Jonas बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से हैं, और हाल ही में दोनों पैरैट्स बने हैं।  तो वहीं Priyanka Chopra ने एक इंटरव्यू में खुद कहा था कि वो 11 बच्चे चाहती हैं। प्रियंका ने भी एक इंटरव्यू में बच्चों को लेकर कहा था- वो 11 बच्चे चाहती हैं, इसके बाद एक्ट्रेस यह जवाब देते ही जोर-जोर से हंसने लगीं।

 

साल 2018 में हुई थी दोने की शादी

आपको बता दें कि 1 दिसंबर साल  2018 में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हिंदू और फिर ईसाई रीति-रिवाज से शादी की थी। शादी रचाने के बाद प्रियंका चोपड़ा ज्यादातर समय अमेरिका में ही अपने पति के साथ रहती हैं।

 

 

Share This Article