अब मुफ्त में लें OTT Apps का मजा, ढेरों फिल्में देखें बिना सब्सक्रिप्शन

Admin
4 Min Read
Now enjoy OTT Apps for free, watch many movies without subscription

Free OTT Apps:  कोरोना के समय से लेकर अब तक लगभग सभी फिल्में और सीरीज OTT प्लेटफॉर्म पर मिलती है। अगर सही मायने में मानें तो, OTT आज के समय में लोकप्रिय हो गया है। लेकिन OTT पर वेबसीरीज और फिल्में देखने के लिए सब्सक्रिप्शन लेना जरुरी हो गया है। लेकिन आज हम आपको बताते हैं कि अब मुफ्त में  OTT Apps का मजा कैसे लिया जा सकता है, तो चलिए आपको बताते हैं….

अब मुफ्त में लें OTT ऐप्स का मजा

 

तो चलिए आपको बताते हैं कि आप अपने मोबाइल या अपने स्मार्ट टीवी पर फिल्में और वेब सीरीज फ्री में कैसे देख सकते हैं।

YOUTUBE

सबसे पहले बात करते हैं हम यूट्यूब की, बता दें कि यूट्यूब चैनल्स पर मूवीज़ और वेब सीरीज़ को आप ‘फ्री फुल मूवीज़’ या ‘फ्री वेब सीरीज़’ जैसे सर्च टर्म्स का इस्तेमाल करके चैनल्स खोज सकते हैं। जिसके बाद फ्री में मजा ले सकते हैं।

 

Jio Cinema

बता दें कि अगर आप जियो नंबर इस्तेमाल करते हैं, तो जियो सिनेमा ऐप पर फ्री में फिल्में और सीरीज देख सकते हैं। तो वहीं अगर आपके पास जियो का सिम नहीं तो आप अपने किसी का भी जियो नंबर डालकर इस एप को लॉगइन कर सकते हैं।

 

MX Player

बता दें कि इस ऐप्लिकेशन पर भी आप ढेरों फिल्में और वेब सीरीज को मुफ्त में देख  सकते हैं, साथ ही इस ऐप पर आपको बहुत सारी सुपरहिट वेब सीरीज भी देखने को मिलेगी।

voot app

आपको बता दें कि वूट ऐप कलर्स टीवी का ही वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म, तो वहीं इस ऐप के लिए आपको पैसे देने की जरूरत नहीं है। इस पर कलर्स टीवी के सभी शोज आपको मिल जाएगें।

 

Tubi

बता दें कि इस ऐप पर आप फ्री में हॉलीवुड फिल्में और सीरीज का मजा से सकते हैं। तो वहीं अगर आपको एड फ्री फिल्में या वेब सीरीज देखनी है, तो आप फिर इसका सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं।

 

xstreme

इसके बाद बात करते हैं xstreme की, तो वहीं फ्री में फिल्में और वेब सीरीज देखने के लिए ये ऐप्लिकेशन भी एक अच्छा साधन है। बता दें कि इस ऐप का इस्तेमाल करने के लिए आपके पास एयरटेल का सिम होना चाहिए है।

 

free streaming sites

तो वहीं कुछ वेबसाइट्स से मूवीज़ और सीरीज़ ऑनलाइन उपलब्ध कराती हैं, इनमें कुछ विधियां सामूहिक स्थानीय फ़ाइलों पर आधारित होती हैं, जिससे कि उन्हें साझा किया जा सकता है। तो वहीं इसका उपयोग कानूनी रूप से नहीं किया जाना चाहिए और कुछ साइट्स गैर-कानूनी हो सकती हैं, इसलिए यह विकल्प चुनने से पहले सावधानी बरतें।

 

Public Domains

तो वहीं इन्ही में से एक है पब्लिक डोमेन, कुछ मूवीज़ और सीरीज़ पब्लिक डोमेन से मुक्त उपलब्ध हो सकती हैं। अगर आप इंटरनेट पर ‘पब्लिक डोमेन मूवीज़’ या ‘पब्लिक डोमेन वेब सीरीज़’ के सर्च टर्म्स का इस्तेमाल करके इन्हें खोज सकते हैं, तो मिल जाती है।

 

 

Share This Article