Bajaj की 70 kmpl माइलेज वाली बाइक ने मार्केट में किया बड़ा धमाका, कीमत महज 65 हजार

Admin
2 Min Read
Bajaj's 70 kmpl mileage bike made a big splash in the market, priced at just Rs 65 thousand

Bajaj मार्किट में लेकर आ रही है 70 kmpl माइलेज वाली बाइक, जा हां और इसकी कीमत भी महज 65 हजार रुपए है। आपको बता दें कि बजाज कंपनी ने हालही में सस्ते बजट रेंज के भीतर अपनी प्रीमियम क्वालिटी और गजब के डिजाइन वाली New Bajaj Platine 110 ABS बाइक को लांच कर दिया गया है

जानिए New Bajaj Platine 110 ABS की कीमत

आपको बता दें कि सस्ते बजट रेंज के भीतर मार्केट में कंपनी ने New Bajaj Platine 110 ABS बाइक को लांच किया है। तो वहीं भारतीय मार्केट में इसकी कीमत ₹65000 से शुरू होती है।

जानें New Bajaj Platine 110 ABS के फीचर्स

बता दें कि New Bajaj Platine 110 ABS बाइक पहली बार लग्जरी फीचर्स के आ रही है। तो वहीं सामने की तरफ एक डिस्प्ले उपलब्ध देखने के लिए मिलती है, डिस्प्ले में स्पीड माइलेज और अन्य जानकारियां दिखेंगी। इसी के साथ ही New Bajaj Platine 110 ABS में डे टाइम रनिंग लाइट्स, डिजिटल स्पीडोमीटर, हैलोजन हेडलैंप, बल्ब टेललाइट और डुअल-स्प्रिंग शॉक अब्जोबर्स जैसे एडवांस फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

 

जानिए New Bajaj Platine 110 ABS के माइलेज और इंजन के बारे में

बात करें अगर हम इसके पावरफुल इंजन की, तो 110 सीसी के पावरफुल इंजन के साथ ऑटोमेटिक ब्रेकिंग सिस्टम में बजाज कंपनी ने अपनी New Bajaj Platine 110 ABS को लांच किया है। माइलेज की बात करें तो, यह 1 लीटर पेट्रोल में 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज जनरेट करने में सक्षम बन जाती है।

 

Share This Article