Bigg Boss 17 Final Me Kaun-kaun Pahucha Hai: बिग बॉस 17 के फाइनल में पहुंचे ये कंटेस्टेंट, जाने विजेता का नाम

Admin
2 Min Read
Bigg Boss 17 Final Me Kaun-Kaun Pahucha Hai: These contestants reached the Bigg Boss 17 final, know the name of the winner.

Bigg Boss 17 Final Me Kaun-kaun Pahucha Hai: बस चंद दिनों का समय बचा है, जिसके बाद आपके सामने Bigg Boss 17 Winner होगा। बीबी लवर्स बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले इवेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, 28 जनवरी 2024 को होने वाला इस बाहर का यह इवेंट बेहद खास होने वाला है क्योंकि मेकर ने इसको लेकर एक बड़ा ऐलान किया है जिसने बीबी लवर्स को हैरान कर दिया है।

 

कौन है बिग बॉस 17 के फाइनल में पहुंचने वाले कंटेंस्टेंट्स!

बता दे हाल ही में हुई आखिरी एविकशन प्रक्रिया के बाद Bigg Boss 17 Finalist चुन लिए गए हैं, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, अरुण महाशेट्टी और अंकिता लोखंडे इस रियलिटी शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट बने हैं। इन पांचो में से कोई एक शो का विजेता बनेगा, जो बिग बॉस 17 की ट्रॉफी के साथ प्राइज मनी को घर लेकर जाएगा।

 

6 घंटे का होगा ग्रैंड फिनाले इवेंट!

बता दे इस बार का ग्रैंड फिनाले इवेंट सबसे खास होगा, क्योंकि यह इवेंट 1-2 नहीं बल्कि पूरे 6 घंटे तक चलेगा, जी हां शो के निर्माता ने प्रोमो जारी करते हुए यह जानकारी दी है कि बिग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले इवेंट 6 घंटे का होने वाला है।

 

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया और इंटरनेट सेंसेशन ओरी ने प्रोमो में इसकी टाइमिंग का खुलासा किया है और बताया है कि रविवार शाम 6 बजे से रात 12 बजे तक बीबी लवर्स को एंटरटेनमेंट का डोज मिलने लगेगा। वही इस बार बिग बॉस के जीतने की सबसे ज्यादा संभावना मुनव्वर फारूकी की जताई जा रही है, मुनव्वर के अलावा अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं, हालांकि ये तो लगभग तय है कि इस बार बिग बॉस का विनर इन ही तीनों में से कोई बनेगा।

 

Share This Article