Abhishek Kumar Net Worth, Abhishek Kumar Biography in Hindi, Abhishek Kumar TV Shows List

Admin
3 Min Read
Abhishek Kumar Net Worth, Abhishek Kumar Biography in Hindi, Abhishek Kumar TV Shows List

Abhishek Kumar Biography in Hindi: बिग बॉस सीजन 17 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक अभिषेक कुमार इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। अभिषेक Bigg Boss 17 finalists बन चुके हैं और इनकी विजेता बनने की पूरी उम्मीदें हैं। अभिनेता का गेम बीबी लवर्स को काफी पसंद आया है जिस वजह से ये यहां तक पहुंच पाए हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि अभिषेक कुमार कौन है? और इन्होंने बिग बॉस से पहले कहां-कहां काम किया है।

Abhishek Kumar Biography in Hindi

अभिषेक कुमार एक एक्टर, यूट्यूब और सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर हैं, इनका जन्म 26 अगस्त 1995 को पंजाब के मंडी गोबिंदगढ़ में हुआ था 2024 के हिसाब से यह 29 साल के होने वाले हैं। अभिषेक ने अपने गृह नगर पंजाब से ही अपनी स्कूली और कॉलेज की पढ़ाई पूरी की। कॉलेज के दिनों के दौरान ही ये मॉडलिंग और एक्टिंग में भी रुचि लेने लगे थे।

 

Abhishek Kumar TV Shows List

बता दे अभिषेक कुमार पहले टिकटॉक पर शॉर्ट्स वीडियो बनाया करते थे और वहां उनकी वीडियो काफी पसंद की जाती थी, इस दौरान इन्होंने यूट्यूब पर भी वीडियो बनाना शुरू किया और वहां से भी इन्हें काफी प्रसिद्धि हासिल हुई। अभिषेक ने अपने एक्टिंग स्किल और अट्रैक्टिव कंटेंट से लोगों के दिलों में जगह बनाई जिसके बाद इन्हें साल 2021 में कलर्स टीवी के प्रसिद्ध सीरियल ‘उडारियां’ में काम करने का मौका मिला।

 

इस सीरियल में इन्होंने अमरीक सिंह विर्क का किरदार निभाया था जो काफी फेमस हुआ और यहां से लोग इन्हें एक अभिनेता के रूप में जानने लगे थे। अब 2023 में इन्हें लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 17 में आने का मौका मिला, जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग आसमान छूने लगी है।

 

वर्तमान समय में अभिषेक कुमार को इंस्टाग्राम पर (Abhishek Kumar Instagram) 3.2 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वही यूट्यूब पर इनके करीब 1.50 मिलियन सब्सक्राइबर हो रहे हैं और सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इनकी नेटवर्थ Abhishek Kumar Net Worth) 4 करोड़ रुपए के आसपास हो रही है।

 

Share This Article