कन्फर्म! 36 साल की कंगना रनौत ने किया बड़ा खुलासा करने जा रही शादी, ये है दूल्हा

Admin
2 Min Read
confirm! 36 year old Kangana Ranaut is going to make a big revelation about her marriage, this is the groom.

Kangana Ranaut Marriage: 36 साल की बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की शादी को लेकर बड़ी खबर आ रही है, दरअसल कंगना रनौत ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। आखिर कंगना रनौत किसके साथ शादी करने जा रही है। तो चलिए आपको बताते हैं पूरी खबर। दरअसल कंगना की डेटिंग लाइफ को लेकर खबरेंतब आना शुरु हुई, जब अभिनेत्री को मुंबई में एक सैलून के बाहर एक रहस्यमय व्यक्ति के साथ देखा गया, जिससे डेटिंग की अटकलें लगने लगीं।

Kangana Ranaut Marriage News

आपको बता दें कि EaseMyTrip के संस्थापक निशांत पिट्टी के साथ डेटिंग की अफवाहों को लेकर कंगना रनौत ने बड़ा खुलासा किया है। दरअसल कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा- मीडिया से मेरा विनम्र अनुरोध है, कृपया गलत सूचना न फैलाएं, निशांत पिट्टी शादीशुदा हैं और मैं किसी और को डेट कर रही हूं, सही समय का इंतजार करें। कृपया हमें शर्मिंदा न करें, एक युवा महिला को हर दिन एक नए आदमी से जोड़ना सिर्फ इसलिए अच्छा नहीं है क्योंकि उन्होंने एक साथ तस्वीरें क्लिक की थी। कृपया ऐसा न करें।

 

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उन्होंने स्पष्ट किया कि वह आदमी उनका “हेयर स्टाइलिस्ट” था। कंगना अगली बार ‘इमरजेंसी’ में दिखाई देंगी, जिसमें वह पूर्व भारतीय प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

 

कंगना ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में फोटो खिंचाई

आपुको बता दें कि कंगना ने अयोध्या में ईजमायट्रिप के संस्थापक के साथ तस्वीर खींची गई, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया, दोनों ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह में एक साथ फोटो खिचवाई

 

Share This Article