ससुर अमिताभ ने सुनाई ऐश्वर्या राय से जुड़ी भयंकर कहानी, 2 दिनों तक तड़पती रही थी हॉस्पिटल में

Admin
3 Min Read
Father-in-law Amitabh told a terrible story related to Aishwarya Rai, she was in pain for 2 days in the hospital.

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, अमिताभ बच्चन ने एक बड़ा खुलासा किया है। दरअसल ससुर अमिताभ ने सुनाई ऐश्वर्या राय से जुड़ी भयंकर कहानी सुनाई है, जिसके बाद बड़ा खुलासा हुआ है। तो चलिए आपको बताते हैं पूरी खबर…

 

महानायक अमिताभ बच्चन  ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय बच्चन के लेकर बड़ा खुलासा किया है। दरअसल अमिताभ बच्चन ने बहू ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं। अमिताभ बच्चन ने बताया कि ऐश्वर्या राय जब प्रेग्नेंट थी और आराध्या उनकी कोख में थी, तो ऐश्वर्या को बड़ी मुश्किलों से गुजरना पड़ा था।

 

अमिताभ बच्चन ने एक इंटरव्यू के जरिए बताया

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने एक इंटरव्यू के जरिए ऐश्वर्या राय के बारे में बताया। हालांकि अभी हाल ही में जब अयोध्या अमिताभ बच्चन पहुंचे थे। आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन की प्रेग्नेंसी को लेकर अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया।

 

अमिताभ बच्चन ने बताया ऐश्वर्या राय बच्चन ने 48 साल की उम्र में एक बच्चे को कंसीव  किया था, जिसके बाद कहीं ना कहीं ऐश्वर्या को काफी कॉम्प्लिकेशन्स भी झेलनी पड़ी। साल 2011 में उन्होंने अपनी बेटी आराध्या को जन्म दिया था, अमिताभ बच्चन ने अपनी बहू को लेकर तमाम बातें साझा की। दरअसल अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या के स्ट्रगल को लेकर सही बातें कही थीं।

 

बहू ऐश्वर्या की प्रेग्नेंसी को लेकर कई बड़े खुलासे किए

तो वहीं इंडियन एक्सप्रेस को इंटरव्यू देते हुए बताया था- की हम जब ऐश्वर्या को लेकर अस्पताल पहुंचे तो 14 की वो रात थी जब कहा जा रहा था की बच्चा किसी भी वक्त आ सकता है मगर अराध्या 16 की सुबह हुई। यानी की पूरा 2 दिन आप कह सकते हैं कि आराध्या को डिलिवर देने से पहले ऐश्वर्या दर्द में अस्पताल में तड़पती रही थी।

 

अमिताभ बच्चन ने कहा- बहुत ही दर्द में वो गुजरी मगर मैं उसके जज्बे को सलाम करता हूं, यकीनन ही जब एक मां एक बच्चे को जन्म देती है तो वो आसान नहीं होता है वो बहुत ही टफ पीरियड होता है।

 

 

Share This Article