Good News! 35 साल की यामी गौतम बनने जा रही मां! दुपट्टे से छिपाती दिखी बाबू बम

Admin
2 Min Read
Good News! 35 year old Yami Gautam is going to become a mother! Babu was seen hiding the bomb with a scarf

Yami Gautam: 35 साल की यामी गौतम को लेकर बड़ी खबर आ रही है, दरअसल शादी के 3 साल बाद यामी गौतम मां बनने जा रही हैं। उनके घर में किलकारी घुंजने वाली है। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है, जिसमें वो दुपट्टे से बाबू बम छिपाती दिखी है।

मां बनने वाली है यामी गौतम

आपको बता दें कि 35 साल की Yami Gautam फिल्म इंडस्ट्री की स्टनिंग एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। तो वहीं जून 2021 में यामी ने बॉयफ्रेंड और डायरेक्टर आदित्य धर संग हिमाचल प्रदेश में शादी रचाई थी।

फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी

बता दें कि यामी ने जब शादी की फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। यामी ने जब शादी की तस्वीरें डालीं, तब फैन्स को दोनों के बीरे में पता चला था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 

तो वहीं फैन्स की नजर यामी के दुपट्टा कैरी करने पर पड़ी, साथ ही कुछ लोगों का कहना रहा कि यामी प्रेग्नेंट हैं। दुपट्टे की मदद से वो अपना बेबी बंप छिपा रही हैं।पैपराजी के सामने यामी ने जितने भी पोज दिए, सभी में वो दुपट्टे को फ्रंट में कैरी करते हुए टमी को ढकती ही नजर आईं। शादी के 3 साल बाद यामी और आदित्य के घर में किलकारियां गूंजेंगी, हालांकि, एक्ट्रेस की ओर से प्रेग्नेंसी की खबरों पर कोई स्टेटमेंट नहीं आया है।

 

 

 

Share This Article