बहु ऐश्वर्या राय बच्चन को ससुर अमिताभ बच्चन ने दिया बड़ा तोहफा, जीत लिया सबका दिल

Admin
2 Min Read
Father-in-law Amitabh Bachchan gave a big gift to daughter-in-law Aishwarya Rai Bachchan, won everyone's heart.

Amitabh Bachchan:  बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को लेकर एक खबर तेजी से फैली हुई है, आपको बता दें कि खबरों के अनुसार के Amitabh Bachchan के घर में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, क्योंकि आए दिन ऐश्वर्या और जया बच्चन की लड़ाई की खबरें आती रहता है। अब इसी के बीच खबरें आ रही है कि अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय बच्चन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

 

तेजी से फैल रही ये खबर

तो वहीं खबरों के मुताबिक दावा किया जा रहा है कि द आर्चीज के प्रीमियर के बाद अमिताभ ने उन्हें अनफॉलो कर दिया है। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि क्या अमिताभ बच्चन पहले इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या को फॉलो कर रहे थे।

 

आपको बता दें कि बिग बी ने इन रिपोर्टों के बीच एक ट्वीट साझा किया है- अभिनेता ने एक कैप्शन के साथ कौन बनेगा करोड़पति के सेट की एक तस्वीर साझा की। तो वहीं फोटो में, अमिताभ विचारों में खोए हुए दिखाई दिए। Amitabh Bachchan ने संदेश के साथ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की। उन्होंने कहा- सब कुछ कहा, सब कुछ किया.. इसलिए किया करो.. अमिताभ और बच्चन परिवार ने अभी तक ऐश्वर्या को अनफॉलो करने की अफवाहों पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

 

आपको बता दें कि  ऐश्वर्या इंस्टाग्राम पर केवल पति अभिषेक को ही फॉलो करती हैं, हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि अमिताभ और ऐश्वर्या पहले एक-दूसरे को फॉलो नहीं करते थे।

 

 

Share This Article