मात्र 5 लाख में घर लाएं Renault की नई कार, धांसू फिचर्स के साथ 30kmpl माइलेज

Admin
2 Min Read
Bring home Renault's new car for just Rs 5 lakh, 30kmpl mileage with cool features.

ऑटो मार्किट में धांसू फिटर्स के साथ आ रही है Renault की नई गाड़ी, जिसमें आपको बेहतरीन फिचर्स और 30kmpl  का माइलेज मिलने वाला है। इसके साथ ही यह कार आम आदमी के बजट के हिसाब से रहने वाली है। तो चलिए आपको बताते हैं इस नई कार के बारे में..

 

New Renault Kwid 2024 के फिचर्स

बात करें अगर New Renault Kwid 2024  के फीचर्स का तो, इसमें आपको एक से बढ़कर एक आकर्षक फीचर मिलने वाले हैं। तो वहीं इसमें 8 इंच का इंपोर्ट सिस्टम, डिजिटल, इंस्ट्रूमेंट कलेक्टर, एप्पल कर प्ले, डुएल टोन, एंड्रॉइड ऑटो, कवरेज सिस्टम इसके साथ आपको एक सी एक्सयूवी चार्जिंग पोर्ट देखने को मिल जाता है।

New Renault Kwid 2024 का इंजन और माइलेज

तो वहीं बात करें New Renault Kwid 2024 के पावरफुल इंजन के बारे में तो, इसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी एवं जबरदस्त फीचर को प्रदर्शित किया गया है। इस कर में 1.0 लीटर का पावरफुल इंजन देखने को मिलती है, जो बेहतर विकल्प के साथ है भारतीय बाजार में आती है। तो वहीं ऑन रोड पर उनकी टॉप स्पीड एवं माइलेज की बात करें तो, 30 किलोमीटर अधिकतम माइलेज प्रोवाइड करने में सक्षम है।

 

जानिए New Renault Kwid 2024 की कीमत

आपको बता दें कि भारतीय मार्केट में उपलब्ध वाहन के अनुसार देखें तो, कीमत ₹5.67 से 6.45 लाख के बीच एक्स शोरूम बताई जा रहा है।

 

 

 

Share This Article