मार्किट में आई Bajaj की नई बाइक, 55 Kmpl का माइलेज कीमत भी बजट फ्रेंडली

Admin
2 Min Read
Bajaj's new bike launched in the market, mileage of 55 Kmpl, price also budget friendly

बजाज कंपनी ऑटो मार्किट में नया धमाका करने जा रही है, आपको बता दें कि कंपनी Bajaj Pulsar 125 BS6 Model लेकर आ रही है। जानिए आकर्षक फीचर्स और और कीमत के बारे में..

Bajaj Pulsar 125 BS6 के फिचर्स

अगर बात करें हम Bajaj Pulsar 125 BS6  के फीचर्स की तो, इस बाइक में आपको 35 वाट का हाइलोजन बल्ब हेडलाइट फ्रंट में दिया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं बल्कि इस शानदार बाइक के पीछे आपको टेल लाइट के फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। इसी के साथ ही आपको बता दें इस बाइक में डिजिटल मीटर कंट्रोल की व्यवस्था भी मिलेगी है।

 

Bajaj Pulsar 125 BS6  का दमदार इंजन

तो वहीं इस मॉडल के इंजन क्वालिटी की बात करें तो, इसमें आपको 11 लीटर की फ्यूल कैपेसिटी दी जा रही है। कंपनी की तरफ से आ रही जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 124.38 सीसी का दमदार इंजन देखने को मिलने वाला है। इसी के साथ ही आपको बता देंगे शानदार बाइक 5 स्पीड गियर बॉक्स की इंजन पर काम करती है।

 

Bajaj Pulsar 125 BS6 का माइलेज

आपको बता दें कि माइलेज की वजह से यह मॉडल काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। ये बाइक आपको एक बार में 50 से 55 kmpl तक का माइलेज दे सकती है। तो वहीं कंपनी की तरफ से आ रही जानकारी के मुताबिक इस बाइक को ग्राहकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

 

Bajaj Pulsar 125 BS6 की कीमत

तो वहीं अगर बात करें हम इसकी कीमत के बारे में तो, कंपनी ने इसकी कीमत को काफी बजट फ्रेंडली रखा है, फिलहाल भारतीय बाजारों के अनुसार इसकी ऑन रोड कीमत मात्र 1.3 लाख रुपए निर्धारित की गई है। इसी के साथ ही आप इस मॉडल की बजाज पल्सर बाइक को शोरूम या फिर आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

 

 

Share This Article