66 साल की उम्र में सनी देओल ने फैंस को दी Good News, परिवार समेत सभी दे रहे बधाइयां

Admin
3 Min Read
At the age of 66, Sunny Deol gave good news to his fans, everyone including his family is congratulating him.

Bollywood News: सनी देओल ने 66 साल की उम्र में अपने फैंस को Good News दी है, जिसके बाद उनके परिवार समेत सभी बधाइयां दे रहे हैं। तो चलिए आपको बताते हैं पूरी खबर। आपको बता दें कि नितेश तिवारी की ‘रामायण’ अपनी दिलचस्प कास्टिंग को लेकर काफी समय से सुर्खियां बटोर रही है। वैसे तो सभी जानते है कि रणबीर कपूर फिल्म ‘रामायण’ में राम की भूमिका निभाएंगे। तो वहीं अब फिल्म ‘रामायण’ में हनुमान का रोल कौन प्ले करेंगा इसका खुलासा हो गया है। बता दें कि चार महीने की लंबी चर्चा के बाद सनी देओल का नाम इस रोल के लिए तय हो गया है।

 

फिल्म में हनुमान का किरदार सनी देओल

खबरों के मुताबिक सनी देओल फिल्म में हनुमान का किरदार निभाएंगे। तो वहीं सनी देओल पहली बार भगवान हनुमान का किरदार निभाने वाले हैं। अभिनेता मई 2024 में रामायण: पार्ट वन में अपने हिस्से की शूटिंग शुरू करेंगे। दारा सिंह के बाद सनी देओल का हनुमान रूप में धमाका देखने को मिलेगा। राम रणबीर कपूर राम बनेंगे तो साईं पल्लवी फिल्म में सीता और कैकेयी लारा दत्ता होंगी। सनी देओल को रामायण में भगवान हनुमान के रोल के लिए कन्फर्म किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


फिल्म में एक साथ काम करेंगे सनी देओल-रणबीर कपूर

खबरों के मुताबिक सनी देओल अब नितेश तिवारी की ‘रामायण’ का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गए हैं। ‘रामायण: पार्ट 1’ में सनी देओल की गेस्ट अपीयरेंस है, दूसरे और तीसरे पार्ट में उनका पूरा रोल देखने को मिलेगा। बता दें कि सनी देओल और रणबीर कपूर पहली बार किसी फिल्म में साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

 

जानिए फिल्म रामायण की स्टार कास्ट

आपको बता दें कि फिल्म ‘रामायण’ में भगवान राम के रूप में रणबीर कपूर, सीता के रूप में साई पल्लवी, रावण के रूप में यश, भगवान हनुमान के रूप में सनी देओल और कैकेयी के रूप में लारा दत्ता दिखाई देने वाले हैं। तो वहीं दूसरी तरफ मेकर्स को भरोसा है कि दारा सिंह के बाद सनी देओल भी इस किरदार से इतिहास रचने वाले हैं।

 

Share This Article