Radhika Apte Viral Video: सामने आया राधिका आप्टे का वीडियो, देख कर घूम जाएगा दिमाग

Admin
2 Min Read
Radhika Apte Viral Video: Radhika Apte's video surfaced, your mind will spin after watching it

Radhika Apte Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राधिका आप्टे परेशान नजर आ रही है। तो चलिए आपको बताते हैं पूरी खबर। दरअसल राधिका आप्टे ने खुद इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और एक वीडियो पोस्ट किया है।

 

Radhika Apte को फ्लाइट लेना पड़ा भारी

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस Radhika Apte को शनिवार सुबह फ्लाइट लेना भारी पड़ गया, राधिका ने फ्लाइट देरी के साथ-साथ एयरलाइन्स की लापरवाही की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। उन्होने बताया कि उनकी 8.30 बजे की फ्लाइट थी, लेकिन 10.50 तक उनकी बोर्डिंग नहीं हुई थी।

 

Radhika Apte ने वीडियो शेयर किया

बता दें कि राधिका आप्टे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस के को-पैसेंजर परेशान नजर आ रहे हैं। तो वही वीडियो और तस्वीरों के साथ राधिका आप्टे ने कैप्शन में लिखा- मुझे यह पोस्ट करना पड़ रहा है! आज सुबह मेरी फ्लाइट 8.30 बजे की थी, लेकिन इस समय 10.50 हो रहे हैं और फ्लाइट अभी तक बोर्ड नहीं हुए है। लेकिन फ्लाइट ने कहा हम बोर्ड कर रहे हैं और पैसेंजर्स को एयरोब्रिज में भर दिया और लॉक कर दिया!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

तो वहीं राधिका आप्टे ने बताया- छोटे बच्चों के साथ पैसेंजर और बुजुर्ग लोग एक घंटे से ज्यादा से लॉक हैं, सिक्योरिटी गेट नहीं खोल रही है, स्टाफ को एकदम कोई अंदाजा नहीं है, अभी तक उनके क्रू ने बोर्ड नहीं किया है, क्रू बदल गया है और अभी तक नए क्रू का यह इंतजार कर रहे हैं और इन्हें कुछ नहीं पता वह कब आएंगे और किसी को नहीं पता वह कब तक अंदर बंद रहेंगे।

 

Share This Article