Devar Bhabhi Affair: बड़े भाई को लगी देवर भाभी के संबंध की खबर, उठाया खौफनाक कदम

Admin
3 Min Read
Devar Bhabhi Affair: Elder brother got the news of brother-in-law and sister-in-law's relationship, took a scary step

Bihar Murder News: बिहार से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे पढ़ने के बाद आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। बता दें कि यहां भाभी के प्यार में पागल एक युवक ने शूटर को सुपारी देकर अपने ही बड़े भाई की हत्या करवा दी। बताया जा रहा है कि आरोपी के अपने बड़े भाई की पत्नी के साथ अवैध संबंध था।

 

भाभी के प्यार में पागल था युवक

खबरों के मुताबिक भाभी के प्रेम जाल में फंसकर एक छोटे भाई ने एपने ही बड़े भाई की हत्या करवा दी। बताया जा रहा है कि, मामला मधुबनी के मधेपुर थानाक्षेत्र के सुंदर विराजित गांव का है। दरअसल सरोज कुमार यादव का अपने बड़े भाई की पत्नी के साथ अवैध संबंध था, जिसके बाद इस बात की भनक उसके बड़े भाई विनोद कुमार यादव को इसकी लग गई।

 

आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बताया जा रहा कि पुलिस ने मृतक विनोद कुमार यादव के छोटे भाई सरोज कुमार यादव, साथ ही शूटर अजय कुमार ठाकुर औऱ सुशील मुखिया को गिरफ्तार किया है। तो वहीं मामले में एक अन्य आरोपी देवन यादव फरार चल रहा है।  मामले को लेकर झंझारपुर एसडीपीओ आशोक कुमार ने बताया- पुलिस ने अजय कुमार ठाकुर के पास से एक देशी कट्टा और तीन गोली जबकि सुशील मुखिया के घर से एक देशी कट्टा एवं दो कारतूस बरामद किया।

 

आरोपी ने ऐसे रची हत्या की साजिश

दरअसल सरोज कुमार यादव का अपने बड़े भाई की पत्नी के साथ अवैध संबंध था, बड़े भाई के सामने जब पूरा राज खुला तो, सरोज ने गांव से करीब उन्नीस सौ किलोमीटर दूर मुंबई से ही अपने बड़े भाई की हत्या की साजिश रच डाली। इसके लिए उसने अजय कुमार ठाकुर से बात की, जिसके बाद अजय ने डेढ़ लाख रुपए में काम हो जाने की बात कही।

विनोद यादव 17 अक्टूबर दिन के लगभग ढाई बजे अपनी बाइक से मधेपुर आ रहा था, तभी बाथ सिकरिया रोड पर सिंधिया ईट भट्ठा के पास पीछे से एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने गोली मार दी थी। तो वहीं गोली लगने से गंभीर रूप से घायल विनोद को दरभंगा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हालांकि, तीन दिन तक इलाज चलने के बाद उसकी मौत हो गई। इसके बाद मामले को लेकर विनोद के भाई मनोज कुमार यादव ने 19 अक्टूबर को थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने सरोज कुमार यादव को थाने लाकर गहराई से पूछताछ की। मामले में खुलासा हउआ और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

 

Share This Article