Salman Khan की कंपनी ने जारी की चेतावनी, लिखा- होगी कानूनी कार्रवाई, जानें क्या है मामला

Admin
3 Min Read
Salman Khan's company issued a warning, wrote - Legal action will be taken, know what is the matter

बॉलीवुड के भाईजान यानी एक्टर सलमान खान की कंपनी ने चेतावनी जारी की है , आपको बता दें कि खबरों के मुताबिक सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी सलमान खान फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक चेतावनी जारी का है। तो चलिए आपको बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला।

Salman Khan's company issued a warning, wrote - Legal action will be taken, know what is the matter
Salman Khan’s company issued a warning, wrote – Legal action will be taken, know what is the matter

 

सोशल मीडिया अकाउंट पर एक चेतावनी

खबरों के मुताबिक सलमान खान फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक चेतावनी जारी कर लोगों को फर्जी कास्टिंग कॉल को लेकर आगाह किया है। बता दें कि कंपनी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर लोगों को जागरूक करते हुए पोस्ट शेयर की है।

कंपनी नहीं कर रही है कास्टिंग

दरअसल सलमान की प्रोडक्शन कंपनी सलमान खान फिल्म्स ने लोगों के लिए एक चेतावनी जारी करते हुए कहा- किस तरह से फर्जी कास्टिंग कॉल के जरिए किसी को भी बेवकूफ बनाया जा सकता है। इसमें फर्जी तौर पर पैसों का लेन-देन भी हो सकता है। बता दें कि बीते 30 जनवरी 2024 को सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक नोट जारी किया। इस नोट में बताया गया है कि मौजूदा समय में किसी भी फिल्म के लिए कंपनी कास्टिंग नहीं कर रही है।

 

पोस्ट में ये लिखा गया

बता दें कि सलमान की प्रोडक्शन कंपनी की ओर से जारी स्टेटमेंट में लिखा गया है- ये साफ करना है कि न तो सलमान खान और न ही सलमान खान फिल्म्स किसी भी मूवी के लिए इस समय कोई कास्टिंग कर रही है। हमने अपने भविष्य की किसी भी फिल्म के लिए किसी तरह के कास्टिंग एजेंट को काम पर नहीं रखा है।

 

होगी कानूनी कार्रवाई

तो वहीं स्टेटमेंट में आगे लिखा- प्लीज अगर आपको इससे संबंधित कोई भी ईमेल या फिर मैसेज मिलता है, तो उस पर भरोसा न करें। अगर कोई मिस्टर खान और एसकेएफ का नाम गलत तरह से इस्तेमाल करते पाया जाएगा, तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Share This Article