58 साल के सलमान खान बनेंगे दूल्हे राजा! इस एक्ट्रेस का पकड़ा हाथ

Admin
2 Min Read
58 year old Salman Khan will become the groom king! Held the hand of this actress

सलमान खान दुल्हा बनने जा रहे हैं, जी हां इसका खुलासा खुद सलमान ने अपने शो बिग बॉस में किया है। उधर सलमान ने शादी की खुशखबरी दी, तो दूसरी ओर उनके फैंस खुशी से झुम उठे हैं। शादी की तैयारियां भी शुरु हो चुकी है। तो चलिए आपको बताते हैं पूरी खबर।

 

58 साल के सलमान खान दुल्हा बनने जा रहे है, दरअसल हाल ही में सलमान खान के भाई अरबाज खान ने मशहूर मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की है। तो वहीं अब सलमान खान ने भी खुद अपनी शादी को लेकर हिंट दिया है। बता दें कि सलमान खान के बिग बॉस में तब्बू गेस्ट बनकर आईं थीं, तो वहीं शो के कंटेस्टेंट विक्की जैन ने कहा- सलमान भाई आप शादी कब करेंगे आपने तो हमें फंसा दिया तो सलमान और तब्बू दोनों मिलकर हंसने लगे इसके बाद शो में तब्बू सलमान की जमकर तारीफ की।

 

दरअसल सलमान खान ने बताया- दोनों कई बार फेरे ले चुके हैं इसके बाद सलमान ने हंसते हुए कहा कि शो में एंट्री के टाइम में उनके फेरे कराए गए थे। तो वहीं इसके बाद विक्की जैन ने कहा- भाई ने सोचा मैं तो कर नहीं रहा तुम लोग शादी कर लो इसके बाद तब्बू हंसने लगी और बोली कि हम लोग तो नहीं कर रहे हैं हमारे हिस्से के फेरे भी हम दूसरों से करवा रहे हैं। अब आप लोग निकल चुके है हम लोगो की बस बाकी है।

 

तो वही सलमान खान ने कहा- हम लोग शादी करेंगे व्हीलचेर पर और वहां से सीधे आग में चले जाएंगे। जिसके बाद सलमान की बात सुनकर हर कोई हंसने लगा, लेकिन सलमान शादी करेंगे किससे ये बात अब भी सस्पेंस फुल बनी हुई है।

 

Share This Article