Abhishek Bacchan और Aishwarya Rai के रिश्ते में आई दरार? जानिए असलियत

Admin
2 Min Read
There is a rift in the relationship between Abhishek Bacchan and Aishwarya Rai? know the reality

Abhishek Bacchan, Aishwarya Rai: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर एक बड़ी खब आ रही है। दरअसल पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर बच्चन परिवार को लेकर करह -तरह की खबरें सामने आ रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि बच्चन परिवार में कुछ सही नहीं चल रहा है। उनके घर में ऐश्वर्या को लेकर झगड़े की खबरें भी आती रहती है। इसी कड़ी में एक बार फिर सोशल मीजिया पर खबरें चल रही है कि Abhishek Bacchan और Aishwarya Rai के रिश्ते में दरार आ गई है।

 

सोशल मीडिया खबरों के मुताबिक ऐश्वर्या और उनके ससुराल वालों के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खबरें ये भी है कि अब अभिषेक अलग होने जा रहे हैं जिसके चलते उन्होने अपना घर पहले ही छोड़ दिया था। बताया जा रहा है कि फिल्म मनमर्जियां के प्रमोशन के दौरान अभिषेक ने ये रिवील किया था कि वो अपने पैरेन्ट्स के साथ नहीं रहते हैं।

 

खबरों के मुताबिक विक्की कौशल से अभिषेक के घर के बारे में सवाल पुछा गया था, अभिषेक कहां रहते हैं, तो वहीं विक्की ने कहा- अभिषेक का घर का नाम जलसा हैं। ऐसे में अभिषेक बहुत एक्साइटेड थे सच बताने के लिए। इतना ही नहीं वे कहना चाहते थे, उनका घर ऐसा है जहां अभिषेक और ऐश्वर्या को रहना पसंद था, इसलिए उन्होंने वहां रहने का फैसला किया था। लेकिन कोई झगड़ा नहीं था जिसकी वजह से उन्होंने अलग रहने का फैसला किया हो। लेकिन अभिषेक ये कह नहीं पाए।

 

Share This Article