आराध्या बच्चन को लेकर Amitabh Bachchan ने किया बड़ा खुलासा! फैंस भी परेशान

Admin
2 Min Read
Amitabh Bachchan made a big revelation about Aaradhya Bachchan! Fans are also worried

Amitabh Bachchan: आराध्या बच्चन को लेकर Amitabh Bachchan ने बड़ा खुलासा किया है, आपको बता दें कि महानायक अमिताभ बच्चन ने ये खुलासा एक इंटरव्यू किया है। आखिर बच्चन साहब ने ऐसा क्या कह दिया जिसके बाद बड़ी खबर खुर्खियां बन गई है। तो चलिए आपको बताते हैं आखिर क्या है पूरी मामला।

 

अमिताभ बच्चन ने अपने पोते पोतियों को नाती नातिनों को बिगाड़ने के लिए जब कुछ ऐसा कर दिया, जिससे उनके पोते पोतियों को गुस्सा आ जाए और वो बदला लेने पर उतारू हो जाए। तो वहीं अपनी पोती आराध्या के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हुए अमिताभ ने एक बार इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है।

 

अमिताभ बच्चन ने कहा- जब मैं अपने ग्रैंड किड्स या फिर आराध्या को लाड प्यार कर थोड़ा बिगाड़ना चाहता हूं, तो इस बात का सबसे ज्यादा ध्यान रखता हूं कि उनके माता पिता यानी की ऐश्वर्या और अभिषेक कभी उनका विरोध ना करें। उन्हें रोके ना ये ख्वाहिश हैं अमिताभ की कि वो अपने पोते पोतियों को बिगाड़े उनकी हर फरमाइश को पूरी करें और उन्हें और जिद्दी बनाए उन्हें किसी चीज़ की कमी ना होने दें।

साथ ही लाड प्यार से दुलार कर अमिताभ बच्चन अपने बच्चों को नहीं बच्चो के बच्चों को भी रखना चाहते है और इसीलिए कारण यह कहना है की वो आराध्या की वजह से कभी नहीं चाहेंगे कि ऐश्वर्या अभिषेक उन्हें रोकें या टोके।

Share This Article