ऑटो मार्किट में धाक जमाने आ गई Bajaj की Boxer 155, स्पोर्टी लुक के साथ गजब के फीचर्स

Admin
3 Min Read
Bajaj's Boxer 155 has come to dominate the auto market, amazing features with sporty look.

ऑटो मार्किट में धाक जमाने आ गई है Bajaj की नई Boxer 155, जिसका स्पोर्टी लुक के साथ गजब के फीचर्स के बारे में जानकर आप दीवाने हो जाओगे। तो चलिए आपको बताते है इस नई बाइक के शानदार फीचर्स और कीमत के बारे में…

 

Bajaj Boxer 155   

आपको बता दें कि जल्द ही Bajaj अपनी धांसू लुक और सॉलिड मजबूती वाली लग्जरी बाइक Bajaj Boxer 155 को मार्केट में पेश करने वाली है। तो चलिए आपको बताते हैं पूरी डिटेल्स।

Bajaj's Boxer 155 has come to dominate the auto market, amazing features with sporty look.
Bajaj’s Boxer 155 has come to dominate the auto market, amazing features with sporty look.

 

Bajaj Boxer 155 का दमदार इंजन और माइलेज

आपको बता दें कि Bajaj Boxer 155 में 148.7 सीसी के पावरफुल इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 12 Bhp की पावर पर 12.26 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। तो वहीं इस इंजन को 4-स्पीड मैन्युअल ऑटो गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

तो वहीं इसके साथ ही बता दें कि अपने दमदार इंजन की बदौलत Bajaj Boxer 155 आपको 50 किलोमीटर प्रति घंटे तक की माइलेज देने में सक्षम होगी।

 

Bajaj Boxer 155 के शानदार फीचर्स

अगर हम बात करें Bajaj Boxer 155 के शानदार फीचर्स की तो, इसमें कई आधुनिक और बेहतरीन फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। तो वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो, इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, ऑडोमीटर, वन टच सेल्फ स्टार्ट, किक स्टार्ट, फोग लाइट, एलईडी लाइट लैंप, हैलोजन लैंप, रियर लाइट, मोबाइल कनेक्टिविटी, एसएमएस अलर्ट, अलार्म, टाइमर घड़ी, ट्यूबलेस टायर,मेटल एलॉय व्हील, लेदर सीट, साइड इंडिकेटर ,साइड मिरर, साइड स्टैंड, बेकलाइट जैसे शानदार फीचर्स मिल सकते हैं।

 

Bajaj Boxer 155 की कीमत

अगर बात करें इस बाइक की कीमत के बारे में तो, फिलहाल कंपनी की ओर से Bajaj Boxer 155 की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है,  तो वहीं अगर रिपोर्ट्स की मानें तो बाइक को इस साल के अंत तक 1.20 लाख रुपए (एक्स शोरुम) की शुरुआती कीमत पर मार्केट में पेश किया जा सकता है।

Share This Article