Disney+Hostar यूजर्स को देना पड़ेगा एक्स्ट्रा चार्ज, कंपनी ने पासवर्ड शेयरिंग पर लगाई रोक

Admin
2 Min Read
Disney+Hostar users will have to pay extra charge, company bans password sharing

आज के समय में OTT का मजा हर कोई ले रहा है, लेकिन अब ओटीटी स्ट्रीमिंग का शौक रखने वालों के लिए एक बड़ी खबर आ रही है। आपको बता दें कि Disney+Hostar यूजर्स को अब एक्स्ट्रा चार्ज देना पड़ेगा जी हां दरअसल कंपनी ने पासवर्ड शेयरिंग पर रोक लगा दी है। तो चलिए आपको बताते हैं पूरी खबर।

 

Disney+Hostar के लिए देना होगा एक्स्ट्रा चार्ज

डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+Hostar) का इस्तेमाल करने वालों को अब एक्स्ट्रा चार्ज देना होगा। दरअसल कंपनी ने यूजर्स को बड़ा झटका दिया है, कंपनी ने पासवर्ड शेयरिंग की सुविधा को बंद करने का ऐलान किया है। लेकिन अब अगर यूजर्स अपना पासवर्ड शेयर करना चाहते हैं तो एक्स्ट्रा चार्ज देना पड़ेगा।

Disney+Hostar users will have to pay extra charge, company bans password sharing
(Photo: SOCIAL MEDIA) Disney+Hostar users will have to pay extra charge, company bans password sharing

 

कंपनी ने किया ये ऐलान

तो वहीं डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+Hostar) के चीफ फाइनेशियल ऑफिसर Hugh Johnston ने एक अर्निंग कॉल के दौरान इस बात का खुलासा किया है। उन्होने कहा- अब यूजर्स से पासवर्ड शेयरिंग पर एक्स्ट्रा चार्ज लिया जाएगा। इसी के साथ ही जानकारी दी कि कंपनी पासवर्ड शेयरिंग के लिए अलग सब्सक्रिप्शन प्लान पेश करेगी। उन्होंने बताया कि जो लोग दूसरे का पासवर्ड इस्तेमाल कर रहे हैं या फिर जो दूसरे का अकाउंट लॉगिन कर के स्ट्रीमिंग कर रहे हैं अब उन्हें साइन अप करने का ऑप्शन मिलेगा।

 

Share This Article