Vivo ने गरीबों के लिए लॉन्च किया 5G फोन, कम कीमत में धांसू फीचर्स

Admin
3 Min Read
Vivo launches 5G phone for the poor, great features at a low price

Vivo ने गरीबों के लिए एक सस्ता 5G फोन लॉन्च किया है, जिसमें आपको कम कीमत में धांसू फीचर्स मिलने वाले हैं। तो चलिए आर्टिकल के अंत तक हमारे साथ बने रहे। बता दें कि Vivo के इस फोन की डिस्प्ले स्क्रीन काफी चमकदार है और इसका पिक्सल रेजोल्यूशन भी हाई है. इसके साथ ही फोन में कनेक्टिविटी के लिए GPS, Wi-Fi दिया गया है।

Vivo launches 5G phone for the poor, great features at a low price
Vivo launches 5G phone for the poor, great features at a low price

जानिए Vivo V26 Pro Smartphone की स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत

आपको बता दें कि Vivo V26 में 64 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल के रियर कैमरा के साथ 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है, साथ ही फोन में वीडियो रिकॉर्डिंग करने के लिए 1920 × 1080 @ Fps भी मौजूद है।

 

जानिए Vivo V26 Pro Smartphone की डिस्प्ले

तो वहीं अगर बात करें डिस्प्ले की तो, फोन की डिस्प्ले का साइज 6.7 इंच है व फोन को सुरक्षित बनाए रखने के लिए इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। साथ ही इसकी पिक्सल डेंसिटी 393 Ppi है।

 

जानिए Vivo V26 Pro Smartphone की स्टोरेज

तो वहीं अगर हम बात करें Vivo V26 की RAM और ROM के बारे में तो, वीवो V26 प्रो फोन में 12 जीबी RAM Support के साथ 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

 

Vivo V26 Pro Smartphone का Processor

तो वहीं अगर बात करें हम Vivo V26 के Processor के बारे में तो, इसमें आपको Processor Fabrication 4 Nm का है, वहीं फोन का प्रोसेसर मॉडल Mediatek Dimensity 9000 Octa Core है और फोन में  Mali-G710 MP1 ग्राफिक्स भी मौजूद है।

 

जानिए Vivo V26 Pro Smartphone का बैटरी बैकअप

बात करें अगर Vivo V26 के बैटरी बैकअप की तो, वीवो V26 प्रो फोन में 100 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4800mAh की दमदार बैटरी मिलती है।

 

जानिए Vivo V26 Pro Smartphone की कीमत  

तो वहीं गर हम बात करें Vivo V26 Pro फोन की अनुमानित कीमत के बारे में तो, इसकी कीमत 42,990 रूपए हो सकती है। हालांकि कंपनी ने फोन की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी है।

 

Share This Article