महात्मा गांधी की जयंती पर OPJS यूनिवर्सिटी में चलाया स्वच्छता अभियान, NCC कैडेट्स ने की सफाई

First Ever News Admin
2 Min Read

First Ever News, Mahatma Gandhi Jayanti: आज देशभर में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती मनाई गई, तो वहीं इसी कड़ी में ओपीजेएस यूनिवर्सिटी (OPJS University) में भी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जंयती मनाई गई। बता दें कि इस मौके पर टू राज एनसीसी बटालियन (NCC) (चुरु) के ओपीजेएस (OPJS) यूनिवर्सिटी के एनसीसी कैडेट्स की ओर से स्वच्छता अभियान चलाया गया। rn

rn

इस मौके पर यूनिवर्सिटी के एनसीसी (NCC) कैडेट्स ने सफाई करने के साथ-साथ स्वच्छता के प्रति जागरूक करने का भी संदेश दिया। इस मौके पर रजिस्ट्रार डॉ. रुपेंद्र सिंह उदावत ने कहा- राष्ट्रपिता महात्मा गांधी वर्तमान समय में भी पूरे विश्व के लिए मार्गदर्शक हैं। साथ ही कहा कि स्वच्छ भारत अभियान पर जोर दिया जा रहा है, ताकि गांधी के आदर्शों को हर किसी के जीवन में अपनाया जा सके और पीढ़ियों के लिए भी संरक्षित किया जा सके।

rn

तो वहीं एनसीसी (NCC) की सीटीओ सन्जू ग्रेवाल और कैप्टन अनिल कुमार ने बताया कि इस अभियान का उद्देश्य छात्रों के बीच स्वच्छता के प्रति जागरूकता बढ़ाना था। इस मौके पर डिप्टी रजिस्ट्रार रवि बालियान, डिप्टी रजिस्ट्रार (रिसर्च) डॉ. राजेंद्र सिंह, असिस्टेंट रजिस्ट्रार रमन नांदल, डॉ. मनीष चौधरी, रोहित कुमार, सुमित कुमार, हेमंत तोमर, मिथिलेश कुमार, आनंद तिवारी, तरसेम, नवीन, धमेंद्र, उषा स्वामी, रीना चौधरी, एनसीसी कैडेट्स मौजूद रहे।

Share This Article