कैथल के शुभम, बहादुरगढ़ के अभिलाष समेत हरियाणा के छह होनहारों ने गाड़े UPSC एग्जाम में सफलता के झंड़े

Admin
2 Min Read
Six promising candidates of Haryana including Shubham of Kaithal, Abhilash of Bahadurgarh raised the flag of success in UPSC exam.

UPSC CSE Result 2023, UPSC CSE Result 2023 declared: यूपीएससी यानी संघ लोक सेवा आयोग (UPSC) ने सिविल सेवा परीक्षा 2023 का फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया है। तो वहीं हरियाणा के छह होनहारों ने UPSC एग्जाम में सफलता के झंड़े गाड़ दिए। तो चलिए आपको उन होनहारों के बारे में बताते हैं विस्तार से…

डा. तरुण पाहवा का 231वां रैंक

तो वहीं चरखी दादरी के डा. तरुण पाहवा ने यूपीएससी परीक्षा में चौथे प्रयास में सफलता पाई है। इसमें 231वीं रैंक हासिल की। 27 वर्षीय डॉ. तरुण पाहवा को आईपीएस कैडर मिलने की उम्मीद है।

शुभम सिंगला का 420 वां रैंक

तो वहीं वहीं कैथल के शुभम सिंगला ने UPSC में 420 रैंक हासिल किया

साहिल ढिल्लों का 729 वां रैंक

तो वहीं नरवाना के साहिल ढिल्लो का भी UPSC में सिलेक्शन हो गया है। साहिल ढिल्लों ने  UPSC में 729 वां रैंक हासिल किया है, साहिल ढिल्लो मधुबन में DSP की ट्रेनिंग ले रहें हैं। बता दें कि साल 2022 में साहिल का एकसाइज टैक्स अधिकारी में चयन हुआ था। वहीं 2023 में उनका डीएसपी के लिए चयन हुआ था।

अभिलाष सुंदरम का 421वीं रैंक

आपको बता दें कि बहादुरगढ़ के अभिलाष सुंदरम ने UPSC परीक्षा परिणाम में 421वीं रैंक हासिल की है। इन्होने चौथे प्रयास में अभिलाष ने ये सफलता पाई है।

आशीष बिश्नोई का 652 वां रैंक

आदमपुर के गांव सदलपुर के आशीष बिश्नोई को 652 वां रैंक मिला है, फिलहाल आशीष इंडियन फॉरेस्ट सर्विसेज में बतौर डारेक्टर हैं।

शौर्य अरोड़ा का 14वां रैंक

बहादुरगढ़ के रहने वाले शौर्य अरोड़ा ने यूपीएससी परीक्षा में अपने दूसरे प्रयास में 14 वां रैंक हासिल किया है।

शिवांश राठी ने 63 वां और अभिलाष सुन्दरम ने 421 वां रैंक हासिल किया

इसी परीक्षा में बहादुरगढ़ के ही शिवांश राठी ने 63 वां और अभिलाष सुन्दरम ने 421 वां रैंक हासिल कर लिया है।

Share This Article