एक्टिवा सवार महिला का कटा 1 लाख 36 हजार का चालान, जानें कहां का मामला

Admin
2 Min Read
Challan of Rs 1 lakh 36 thousand issued to woman riding Activa, know where the matter is

अक्सर आपने देखा होगा यातायात नियमों का उलंघन करने पर पुलिस द्वारा चालान काटा जाता है, लेकिन आज हम जिस चालान की बात कर रहे हैं वो लाखों में काटा गया है, जिसको जानकर हर कोई हैरान है। तो चलिए आपको बताते हैं पूरा मामला आखिर क्या है?

यातायात नियमों का उल्लंघन पड़ा भारी

बता दें कि एक महिला को यातायात नियमों का उल्लंघन करना भारी पड़ गया। दरअसल बेंगलुरु में एक महिला गलत दिशा में गाड़ी चला रही थी, जिसकी फोटोज सीसीटीवी फुटेज में सामने आई हैं। जिस पर महिला पर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर 1.36 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

1.36 लाख रुपये का भारी जुर्माना लगा

बताया जा रहा है कि बेंगलुरु में एक महिला बिना हेलमेट पहने स्कूटी से ट्रिपलिंग करती थी। इसकी जानकारी जब पुलिस को हुई तो टीम ने यातायात नियमों का उल्लघंन करने पर स्कूटर सवार महिला को काफी महंगा सबक सिखाया। पुलिस ने स्कूटर सवार महिला पर 1.36 लाख रुपये का भारी जुर्माना लगा दिया। जो महिला की होंडा एक्टिवा स्कूटर की कीमत से काफी ज्यादा है।

सीसीटीवी फुटेज की तस्वीरें शेयर की

यूट्यूब चैनल पर सीसीटीवी फुटेज की तस्वीरें शेयर की हैं। जानकारी के अनुसार स्कूटर सवार महिला ने 270 बार यातायात नियमों का उल्लंघन किया था। इस कारण पुलिस अधिकारियों ने एक्टिवा स्कूटर को भी जब्त कर ली है।

Share This Article