जजपा को झटका देने की तैयारी में देवेंद्र बबली, X अकाउंट पर एक पोस्ट से मची खलबली

Admin
3 Min Read
Haryana news: Devendra babli preparing to shock jjp

Haryana news: Devendra babli preparing to shock jjp:  हरियाणा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव से पहले सियासी पारा चरम पर है, आपको बता दें कि प्रदेश में दलबदलू नेताओं ने सियासी हलचल तेज कर रखी है। इसी कड़ी में देवेंद्र बबली भी JJP को झटका देने की तैयारी में हैं। आपको बता दें कि पूर्व मंत्री और टोहाना से JJP विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म X पर लिखा- बेड़ियों से आज़ाद होने का रास्ता साफ हो गया है। तो चलिए आपको पूरी खबर बताते हैं विस्तार से, आखिल उनकी इस एक पोस्ट से क्यों सियासत में खलबली मच गई है।

क्या हैं इस पोस्ट के मायने?

Haryana news: Devendra babli preparing to shock jjp
Haryana news: Devendra babli preparing to shock jjp

आपको बता दें कि इस पोस्ट के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं, देवेंद्र बबली की इन पंक्तियों का राजनीतिक विशेषज्ञों से भावार्थ समझने की कोशिश करेंगे तो पाएंगे कि ये बेड़ियां जजपा की हैं। जिसमें वो पिछले 5 सालों से बंधे हुए हैं। लेकिन अब विधानसभा चुनावों से ठीक पहले वो इन बेड़ियों को तोड़कर ना सिर्फ जजपा से मुक्ति पाना चाह रहे हैं। बल्कि आने वाले वक्त में उल्टा जजपा के लिए ही चुनौती बनने के लिए भी तैयार है। हालांकि ये सिर्फ कयास हैं।

देवेंद्र बबली क्यों हैं खफा?


आपको बता दें कि साल 2019 हरियाणा विधानसभा चुनावों से पहले देवेंद्र बबली ने नाराज होकर कांग्रेस का दामन छोड़ दिया और दुष्यंत चौटाला की पार्टी JJP से टोहाना का टिकट भी ले लिया था, जिसको बाद बीजेपी के दिग्गज नेता सुभाष बराला को चुनावों में हराया था। लेकिन पिछले कुछ समय से देवेंद्र बबली का रुझान BJP की तरफ बढ़ता हुआ नजर आ रहा है।

Share This Article