Haryana News: कैथल में विदेश भेजने के नाम पर 12 लाख की ठगी, आरोपी पुलिस रिमांड पर…

Admin
3 Min Read
Haryana News: Cheating of Rs 12 lakh in the name of sending money abroad in Kaithal, accused on police remand...

Kaithal News: कैथल जिले से विदेश भेजने के नाम पर लाखों की ठगी का मामला सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। आपको बता दें कि विदेश भेजने के नाम पर रुपये ठगने के एक मामले में इंस्पेक्टर राजकरण की अगुवाई में एएसआई महेंद्र सिंह की टीम ने आरोपी रामथली निवासी राजविंद्र को गिरफ्तार कर लिया है।

जानें पूरा मामला?

तो वहीं मामले को लेकर पुलिस प्रवक्ता ने बताया- गांव कैलरम निवासी ईश्वर सिंह की शिकायत के अनुसार 23 दिसंबर 2022 को उसने अपने बेटे अनुज कुमार को पुर्तगाल जाने के लिए रवाना किया था। उसको कैथल निवासी आरोपी एजेंट राजविंद्र घर से गाड़ी में लेकर रवाना हुआ था। राजविंद्र ने उनसे 10 लाख 50 हजार रुपये ले लिए और दो लाख रुपये आरोपी हसन अली नाम के व्यक्ति के बैंक खाते में डलवा लिए।

Haryana News: Cheating of Rs 12 lakh in the name of sending money abroad in Kaithal, accused on police remand...
Haryana News: Cheating of Rs 12 lakh in the name of sending money abroad in Kaithal, accused on police remand…

दुबई से सीधे पुर्तगाल पहुंचाने वाला था

तो वहीं राजविंद्र ने कहा था- वह अनुज कुमार को यहां से दुबई और वहां से सीधे पुर्तगाल पहुंचा देगा। लेकिन बाद में उसने मना कर दिया और बोला कि लीबिया के रास्ते से पुर्तगाल पहुंचाएंगा। जिसके बाद बेटे अनुज कुमार से पासपोर्ट और उसके पैसे लेकर राजविंद्र लीबिया देश में अकेला छोड़कर फरार हो गया। आरोपी ने उन्हें फोन करके और पैसे देने की मांग की, साथ ही अनुज को वहां के माफिया के हवाले कर देने की धमकी दी।

पत्नी से छेड़खानी करने के झूठे आरोप में फंसवाने की धमकी दी

तो वहीं जब वे आरोपी राजविंद्र के घर गए तो उसके भाई ने धमकी दी कि उनके घर आने की जरूरत नहीं है। अगर दोबारा वहां गए तो उसकी पत्नी से छेड़खानी करने के झूठे आरोप में फंसवा देगा। उसने बताया कि उसके बेटे का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। आरोपी राजविंद्र, उसके भाई व उसकी पत्नी ने उनके साथ साढ़े 12 लाख रुपये की धोखाधड़ी भी की है। आपको बता दें कि थाना सिविल लाइन में मामला दर्ज किया गया था, आरोपी वीरवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से आरोपी का 7 दिन पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

Share This Article