Punjab News: 290 ग्राम नशीले पदार्थ सहित भाई-बहन गिरफ्तार, जानें कहां का है मामला

First Ever News Admin
2 Min Read

First Ever News, Punjab News: होशियारपुर के गढ़शंकर गढ़शंकर थाना पुलिस ने नशीले पदार्थ समेत भाई बहन को गिरफ्तार किया है। तो वहीं इसको लेकर एसएचओ थाना गढ़शंकर जयपाल ने बताया कि इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ नहर पुल नवांशहर रोड पर मोटरसाइकिल नंबर (पीबी 24 सी 0902) को रोका। और इसी दौरान मोटरसाइकिल पर पीछे बैठी महिला ने पुलिस को देख अपने हाथ पकड़ा लिफाफा फैंक दिया।

rn

जिसके बाद पुलिस ने महिला द्वारा फेंके गए लिफाफे की जब तलाशी ली तो उसमें से 290 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ। तो वहीं मोटरसाइकिल सवार युवक ने अपनी पहचान राजन और पीछे बैठी महिला ने अपना नाम अंजना देवी उर्फ अंजू पत्नी अश्वनी कुमार निवासी दीनोवाल खुर्द बताया है

rn

तो वहीं एसएचओ जयपाल ने बताया कि आरोपी अंजना देवी और उसके भाई राजन पुत्र सरवन चंद के खिलाफ 22, 61, 85 एनडीपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। साथ ही आरोपी को कोर्ट में पेश कर पूछताछ की जाएगी कि वह यह नशीला पदार्थ कहां से खरीदती थी और किसे बेचती थी। दरअसल आरोपी अंजना देवी के खिलाफ थाना गढ़शंकर में नशे के 3 मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल को भी कब्जे में ले लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की जांच में जुटी है।

rn

rn

rn

rn

Share This Article