TMKOC वाली ‘बबिता जी’ की फोटो वायरल, फैंस ने कर दिया ट्रोल

Admin
2 Min Read
TMKOC's photo of 'Babita ji' went viral, fans trolled her

TMKOC: देशभर में सबके चहेते टीवीशो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) में बबिता जी की किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता अपनी लेटेस्ट फोटोज के लेकर चर्चा में हैं। दरअसल बबीता जी यानी मुनमुनदत्ता की बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें:- Actress Tamanna Bhatia: तमन्ना का हॉट फिगर देख फैंस हुए पागल, देखें

 

पहले आई थी सगाई की खबरें

आपको बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता और टप्पू यानी राज अनादकट को लेकर खबर आई थी, कि दोनों ने एक दूसरे से सगाई कर ली है। जिसके मुनमुन की तरफ से इसपर प्रतिक्रिया भी सामने आई थी। उनकी टीम ने बताया था कि खबर फेक है।

बबिता जी की हॉट तस्वीरें वायरल

आपको बता दें कि बबिता जी वायरल तस्वीरों में बहुत ही खूबसूरत और हॉट नजर आ रही है। टीवी शो में बबिता जी बहुत संस्कारी दिखाई देती है, लेकिन असल जीवन में उतनी ही ज्यादा हॉट और बॉल्ड नजर आती है जिसे उनके चाहने वाले लोग बहुत पसंद करते है। तो चलिए अब आफको बताते हैं कि आखिर बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता प्रति एपिसोड कितना कमाती है?, लेकिन उससे पहले उनकी वायरल तस्वीर जरुर देख लें।

TMKOC's photo of 'Babita ji' went viral, fans trolled her
बबीता प्रति एपिसोड कितना कमाती है?

सोशल मीडिया खबरों के मुताबिक मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में किरदार के लिए हर एक एपिसोड के 35,000 रुपये से लेकर 50,000 रुपये तक की सैलरी लेती है। ऐसी ही चटपटी और मजेदार खबरों के लिए हमारे साथ बने रहें।

Share This Article