Karnataka: पूर्व PM देवेगौड़ा के पोते रेवन्ना की बढ़ी मुश्किलें, ब्लू कॉर्नर नोटिस के बाद गिरफ्तारी वारंट जारी…

Prajwal Revanna Arrest Warrant, Sex Scandal Case, Arrest warrant against jds mp Prajwal revanna in the sexual assault case: होलेनारसिपुरा के विधायक एचडी रेवन्ना भी आरोपी हैं. तो वहीं पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना पर एक महिला का अपहरण करने का आरोप भी है, मामले में हाल ही में उन्होंने चार दिन जेल में बिताए थे, लेकिन फिलहाल वह जमानत पर हैं.

Admin
3 Min Read
Karnataka: Arrest warrant against jds mp Prajwal revanna in the sexual assault case

Prajwal Revanna Arrest Warrant, Sex Scandal Case, Arrest warrant against jds mp Prajwal revanna in the sexual assault case: बेंगलुरु में सांसदों और विधायकों से जुड़े मामलों की सुनवाई करने वाली एक विशेष अदालत ने यौन उत्पीड़न मामले में जनता दल (सेक्युलर) के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. आपको बता दें कि कर्नाटक के बहुचर्चित पेन ड्राइव/ अश्लील वीडियो मामले में जेडीएस सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना का नाम जुड़ा है. तो वहीं 33 साल के प्रज्ज्वल पर महिलाओं के यौन शोषण करने के कई मामले दर्ज हैं.

Prajwal Revanna Arrest Warrant, Sex Scandal Case: गिरफ्तारी वारंट जारी

Karnataka: Arrest warrant against jds mp Prajwal revanna in the sexual assault case
Karnataka: Arrest warrant against jds mp Prajwal revanna in the sexual assault case

आपको बता दें कि कर्नाटक में राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही है, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते और हासन सीट से सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना पर कई महिलाओं से यौन शोषण करने का आरोप है. लेकिन अब उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है, दरअसल अब जनता दल (सेक्युलर) के निलंबित उम्मीदवार खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है. पिछले महीने प्रज्ज्वल रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न, इसके सैकड़ों वीडियो रिकॉर्ड करने, धमकाने और साजिश रचने का आरोप है.

 

Prajwal Revanna Arrest Warrant, Sex Scandal Case: जानें पूरा मामला

आपको बता दें कि रेवन्ना से जुड़े कई वायरल वीडियो सामने आने के बाद से मामले ने तूल पकड़ लिया है. तो वहीं सांसदों और विधायकों की एक विशेष अदालत ने यौन उत्पीड़न मामले में शनिवार को जेडीएस सांसद प्रज्ज्वल रेवन्ना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. मामले में इनके पिता और होलेनारसिपुरा के विधायक एचडी रेवन्ना भी आरोपी हैं. तो वहीं पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना पर एक महिला का अपहरण करने का आरोप भी है, मामले में हाल ही में उन्होंने चार दिन जेल में बिताए थे, लेकिन फिलहाल वह जमानत पर हैं.

Prajwal Revanna Arrest Warrant, Sex Scandal Case: प्रज्वल फिलहाल फरार हैं

खबरों के मुताबिक प्रज्वल फिलहाल फरार हैं और उनके खिलाफ इंटरपोल ने ‘‘ब्लू कॉर्नर नोटिस” जारी किया है. दरअसल हाल में बड़ी संख्या में ऐसे वीडियो सार्वजनिक हुए थे, जिसमें प्रज्वल को कथित तौर पर महिलाओं का यौन उत्पीड़न करते दिखाया गया. इसके बाद कर्नाटक सरकार ने मामले की जांच के लिए कर्नाटक राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष नागलक्ष्मी चौधरी की सिफारिशों पर एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया.

Share This Article