पूर्व CM खट्टर हाथ जोडते रहे…लेकिन ब्राह्मणों ने एक ना सुनी, विरोध के बाद छोड़ना पड़ा कार्यक्रम, जानें पूरा मामला

रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व सीएम और करनाल से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल खट्टर को विरोध का सामना करना पड़ा। इतनी ही नहीं उनको कार्यक्रम को छोड़कर जाना पड़ा, कार्यक्रम में लोगों ने उन्हें भाषण देने से भी रोक दिया।

Admin
3 Min Read
Haryana News: Haryana lok sabha chunav, when former cm Manohar lal khattar to leave brahman program in Panipat video

Haryana News, Haryana Loksabha Election, Haryana lok sabha chunav, when former cm Manohar lal khattar to leave brahman program in Panipat video: हरियाणा में आने वाली 25 मई को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है, यानी की सिर्फ 5 दिन ही बाकी है। इसी दौरान प्रदेश के पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में ब्राह्मण समाज पूर्व सीएम खट्टर का विरोध करता दिख रहा है। इस दौरान पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर कहते रहे, ‘एक बार सुन तो लो, लेकिन ब्राह्मणों ने एक नहीं सुनी’. फिर उन्हें कार्यक्रम से छोड़ना पड़ा, तो चलिए आपको बताते हैं आखिर पूरा मामला क्या है?

 

पानीपत में पूर्व सीएम खट्टर का विरोध

आपको बता दें कि पानीपत में रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान पूर्व सीएम और करनाल से भाजपा प्रत्याशी मनोहर लाल खट्टर को विरोध का सामना करना पड़ा। इतनी ही नहीं उनको कार्यक्रम को छोड़कर जाना पड़ा, कार्यक्रम में लोगों ने उन्हें भाषण देने से भी रोक दिया।

 

परशुराम जयंती का कार्यक्रम

दरअसल रविवार को ब्राह्मण समाज ने पानीपत की नई अनाज मंडी में परशुराम जयंती का कार्यक्रम रखा था। तो वहीं इस कार्यक्रम में कांग्रेस नेता और भाजपा के नेता पहुंचे थे, लेकिन अहम बात यह है कि प्रोग्राम आयोजित करवाने वाली कार्यकारिणी के सदस्यों को भी यह नहीं पता था कि करनाल लोकसभा से प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी कार्यक्रम में पहुंचेंगे। कार्यकारिणी के सदस्यों की तो आंखें उसे समय खुली रह गई, जिस समय मनोहर लाल की सिक्योरिटी उनके कार्यक्रम में पहुंची और खुद मनोहर लाल भी वहां स्टेज पर आ पहुंचे।

यह राजनीतिक प्रोग्राम नहीं है

इसके बाद मनोहर लाल स्टेज पर पहुंचे तो परशुराम जयंती के कार्यक्रम में मौजूद किसी भी व्यक्ति ने उनका विरोध नहीं किया, लेकिन जैसे ही मनोहर लाल ने इलेक्शन और वोट के लिए अपील की तो जनता ने हूटिंग और विरोध करना शुरू कर दिया। मौके पर मौजूद जनता ने कहा कि यह मंच राजनीति का नहीं है, यहां से आप वोटों की अपील मत कीजिए, मंच पर मौजूद दूसरे माइक से लोग बोले कि यह राजनीतिक प्रोग्राम नहीं है।

निमंत्रण दिया गया था-मनोहर लाल

तो वहीं मनोहर लाल तो यह सोचकर कार्यक्रम में गए थे कि वह कार्यक्रम में पहुंचकर ब्राह्मण समाज में 36 बिरादरी के लोगों से अपने पक्ष में वोट डालने की अपील करेंगे, मंच से मनोहर लाल ने यह भी कहा कि उन्हें निमंत्रण दिया गया और इसके लिए वह ब्राह्मण समाज का धन्यवाद करते हैं। लेकिन उनके आने की जानकारी ब्राह्मण समाज के अधिकतर लोगों को नहीं थी। इस दौरान पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर कहते रहे, ‘एक बार सुन तो लो, लेकिन ब्राह्मणों ने एक नहीं सुनी’. फिर उन्हें कार्यक्रम से छोड़ना पड़ा।

Share This Article