हरियाणा रोडवेज बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, ड्राइवर की मौत, 10 से ज्यादा घायल

गुरुग्राम डिपो की बस गुरुग्राम से चंडीगढ़ जा रही थी, जैसे ही बस झिरबड़ी गांव के पास पुल पर चढ़ने लगी तो आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई. टक्कर लगते ही बस बेकाबू होकर पुल से नीचे गिरने लगी, मगर रेलिंग के नीचे गिरने से बच गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Admin
2 Min Read
Haryana News, Kurukshetra News, Bus Accident, Haryana Roadways Bus Accident in Kurukshetra, driver dies

Haryana News, Kurukshetra News, Bus Accident, Haryana Roadways Bus Accident in Kurukshetra, driver dies: हरियाणा रोड़वेज की बस और ट्रक में आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई. बता दें कि हादसा कुरुक्षेत्र जिले के एनएच-44 पर गांव झिरबड़ी पुल पर हुआ, यहां हरियाणा रोडवेज की बस और ट्रक की टक्कर हो गई. इसमें बस ड्राइवर मुकेश कुमार की मौत गई, साथ ही हादसे में बस में सवार 15-20 यात्रियों को भी चोटें आई है.

मौके पर पहुंची डायल-112 पुलिस टीम

तो वहीं सूचना पाकर हाईवे और डायल-112 पुलिस टीम मौके पर पहुंची, जिसके बाद घायलों को बस से बाहर निकालकर एलएनजेपी अस्पताल पहुंचाया गया. तो वहीं अस्पताल में इलाज के दौरान बस चालक मुकेश की मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी.

गुरुग्राम से चंडीगढ़ जा रही थी बस

तो वहीं पुलिस के मुताबिक गुरुग्राम डिपो की बस गुरुग्राम से चंडीगढ़ जा रही थी, जैसे ही बस झिरबड़ी गांव के पास पुल पर चढ़ने लगी तो आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई. टक्कर लगते ही बस बेकाबू होकर पुल से नीचे गिरने लगी, मगर रेलिंग के नीचे गिरने से बच गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Share This Article