क्रेटा गाड़ी में आए चोर…चुरा ले गए स्कॉर्पियों कार… CCTV में कैद

यहां वाहन चोर क्रेटा कार में सवार होकर आए थे और कुछ ही देर में घर के बाहर खड़ी गाड़ी को लेकर चलते बने. कार चोरी की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

Admin
2 Min Read
Haryana news, Haryana Crime, Mahindra Scorpio Car Theft Video In Rewari, haryana news thieves who came in creta car stole scorpio car thieves caught cctv

Haryana news, Haryana Crime, Mahindra Scorpio Car Theft Video In Rewari, haryana news thieves who came in creta car stole scorpio car thieves caught cctv: हरियाणा में अपराधी बेखौफ होते जा रहे हैं, ये बड़े आराम से चोरी की वारदात को अंजाम देते है और निकल जाते है. ताजा मामला रेवाड़ी से सामने आया है, यहां चो रक्रेटा गाड़ी में आए और  स्कॉर्पियों कार चुराकर ले गए. तो चलिए आपको बताते हैं पूरा मामला, आखिर चोरों ने कैसे वारदात को अंजाम दिया.

चुराकर ले गए 15 लाख की स्कॉर्पियों गाड़ी

आपको बता दें कि रेवाड़ी शहर के पॉश एरिया सेक्टर-4 में चोरों ने 15 लाख रुपए कीमत की स्कॉर्पियों गाड़ी चुराने का मामला सामने आया है. दरअसल यहां वाहन चोर क्रेटा कार में सवार होकर आए थे और कुछ ही देर में घर के बाहर खड़ी गाड़ी को लेकर चलते बने. कार चोरी की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी में चोर कार को लेकर जाते दिख रहे हैं, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

CCTV में कैद हो गई चोरी की वारदात

बताया जा रहा है कि रेवाड़ी जिले के गांव नेहरूगढ़ निवासी ईश्वर सिंह पेशे से कॉन्ट्रेक्टर हैं. ईश्वर सिंह ने शहर के सेक्टर-4 में किराए का मकान लिया हुआ हैं. यहां पर उसके बच्चे और परिवार के अन्य लोग रहते हैं. बीती रात ईश्वर सिंह अपने बच्चों से मिलने के लिए सेक्टर-4 में आए थे, उनकी स्कॉर्पियों गाड़ी घर के बाहर खड़ी थी. सुबह उठे तो गाड़ी घर के बाहर नहीं मिली, इसके बाद ईश्वर सिंह ने पुलिस को सूचित किया. पुलिस के पहुंचने के बाद आसपास के घरों में लगे CCTV कैमरे चेक किए, जिसमें दो जगह चोर स्कॉर्पियों गाड़ी को लेकर जाते हुए दिखाई दिए. फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।

Share This Article