हरियाणा में BJP की हालत खराब, 6 सीटों की रिपोर्ट ने चौंकाया, जानें इंटरनल रिपोर्ट में क्या रहा…

भाजपा की इंटरनल रिपोर्ट के अनुसार 2 सीटें सिरसा और रोहतक की रिपोर्ट खराब मिली है. तो वहीं इसके सीथ ही 4 सीटें सोनीपत, अंबाला, कुरुक्षेत्र और भिवानी-महेंद्रगढ़ पर कांटे की टक्कर रहने वाली है.

Admin
2 Min Read
Haryana Election 2024, Haryana Bjp Vote Margin Review Report; Sirsa, Rohtak, Sonipat Ambala

Haryana Election 2024, Haryana Bjp, Haryana News,Vote Margin Review Report: हरियाणा में छठे चरण में 10 लोकसभा और एक विधानसभा सीट के लिए मतदान हो चुका है, तो वहीं इसके बाद अब सभी राजनीतिक दल अपनी सीटों के आंकलन में लगे है. आपको बता दें कि इसी कड़ी में भाजपा (BJP) की भी 27 मई को पंचकूला में रिव्यू मीटिंग हुई.  तो वहीं इसी दौरान इंटरनल रिपोर्ट पेश की गई, इस रिपोर्ट के बाद भाजपा की चिंता बढ़ गई है, तो चलिए आपको बताते हैं आखिर क्यों और कौन-कौन सी सीटों ने भाजपा की चिंता बढ़ा दी है…

इन सीटों पर रिपोर्ट खराब मिली

Haryana Election 2024, Haryana Bjp Vote Margin Review Report; Sirsa, Rohtak, Sonipat Ambala
Haryana Election 2024, Haryana Bjp Vote Margin Review Report; Sirsa, Rohtak, Sonipat Ambala

आपको बता दें कि भाजपा की इंटरनल रिपोर्ट के अनुसार 2 सीटें सिरसा और रोहतक की रिपोर्ट खराब मिली है. तो वहीं इसके सीथ ही 4 सीटें सोनीपत, अंबाला, कुरुक्षेत्र और भिवानी-महेंद्रगढ़ पर कांटे की टक्कर रहने वाली है. हालांकि समीक्षकों का कहना है- जीत पार्टी उम्मीदवार की ही होगी, लेकिन जीत का मार्जिन कम हो जाएगा.

 

ये सीटें भाजपा की रहेगी

तो वहीं इसी के साथ ही करनाल, गुरुग्राम, हिसार और फरीदाबाद की समीक्षा में रिपोर्ट सही मिली है. तो वहीं करनाल के समीक्षकों ने दावा किया है कि इस सीट को बड़े मार्जिन से भाजपा जीतेगी. बता दें कि इस लोकसभा सीट पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्‌टर को भाजपा ने उम्मीदवार बनाया है. तो वहीं कांग्रेस ने दिव्यांशु बुद्धिराजा को टिकट दी है. अब देखना होगा आने वाली 4 जून को किसको कौनसी सीट मिलती है, ये आने वाले समय पर छोड़ देते हैं.

Share This Article