Pradeep K Vijayan Death: इस मशहूर एक्टर की घर में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

Pradeep K Vijayan Passes Away, Pradeep K Vijayan Wikipedia, Pradeep K Vijayan Death Reason: फिल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर आ रही है.

Admin
2 Min Read
Pradeep K Vijayan Death, Pradeep K Vijayan Passes Away, Pradeep K Vijayan Wikipedia, Pradeep K Vijayan Death Reason

Pradeep K Vijayan Death, Pradeep K Vijayan Passes Away, Pradeep K Vijayan Wikipedia, Pradeep K Vijayan Death Reason: फिल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर आ रही है, आपको बता दें कि अभिनेत्री काजोल की को-स्टार की बॉडी मिलने का मामला अभी चल ही रहा था कि साउथ के एक और मशहूर एक्टर की बॉडी उनके घर में मिली है. दरअसल साउथ अभिनेता प्रदीप विजयन (Pradeep K Vijayan Death) अपने पलवक्कम स्थित घर में मृत पाए गए. जिसके बाद पुलिस अभिनेता के मौत के कारणों की जांच में जुट गई है, साथ ही उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

Read Also:- Actress Pavithra Gowda: कौन हैं पवित्रा गौड़ा, रेणुका स्वामी हत्या के मामले में कन्नड़ अभिनेता दर्शन के साथ गिरफ्तार

 

साउथ अभिनेता प्रदीप के विजयन (Pradeep K Vijayan Death) की मौत

Pradeep K Vijayan Passes Away: खबरों के मुताबिक अभिनेता के दोस्त पिछले 2 दिनों से प्रदीप के विजयन से संपर्क करने की कोशिश कर रहे थे, जिसके बाद फोन नहीं उठाए जाने पर उन्होंने पुलिस से सहायता ली. दरसअल साउथ अभिनेता प्रदीप के विजयन (Pradeep K Vijayan) बीते 12 जून को अपने पलवक्कम स्थित घर में मृत पाए गए थे. फिलहाल पुलिस मौत के कारणों की जांच में जुटी है.

Read Also:- Actress Shyna Khatri Web Series List, Shyna Khatri Viral Video: शायना खत्री की बोल्ड वेब सीरीज की लिस्ट देखें

Share This Article