BS Yediyurappa: बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी, POCSO एक्ट से जुड़ा मामला

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (Bs yediyurappa) के खिलाफ यौन अपराधों को लेकर गुरुवार को बेंगलुरु की कोर्ट ने पोस्को एक्ट (pocso act) तहत गैर जमानती वारंट जारी किया है.

Admin
1 Min Read
BS Yediyurappa: Non-bailable warrant issued against BS Yediyurappa, case related to POCSO Act

Bs yediyurappa, pocso act:  कर्नाटक से एक बड़ी खबर आ रही है, आपको बता दें कि कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा (Bs yediyurappa) के खिलाफ यौन अपराधों को लेकर गुरुवार को बेंगलुरु की कोर्ट ने पोस्को एक्ट (pocso act) तहत गैर जमानती वारंट जारी किया है.

Read Also:- Pradeep K Vijayan Death: इस मशहूर एक्टर की घर में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि पोक्सो मामले में कर्नाटक पुलिस ने बीएस येदियुरप्पा के खिलाफ वारंट लेने के लिए अदालत का रुख किया, तो वहीं पुलिस ने बुधवार को मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट  के समक्ष एक आवेदन पेश किया था. अब ऐसे में येदियुरप्पा को कभी भी पुलिस गिरफ्तार कर सकती है.

Read Also:- Actress Pavithra Gowda: कौन हैं पवित्रा गौड़ा, रेणुका स्वामी हत्या के मामले में कन्नड़ अभिनेता दर्शन के साथ गिरफ्तार

हालांकि येदियुरप्पा (Bs yediyurappa) ने मामले में अग्रिम जमानत के लिए गुरुवार को कर्नाटक उच्च न्यायालय में एक याचिका पेश की है. तो वहीं याचिका पर अदालत में अभी विचार किया जाना बाकी है, मामले को लेकर शुक्रवार को सुनवाई होगी.

Read Also:- हरियाणा: Instagram पर युवती से दोस्ती करना पड़ा महंगा, लगा 1.87 लाख का चूना, जानें मामला..

Share This Article