Haryana: पीड़ित नें नायब तहसीलदार की टेबल पर रख दिया गंगाजल, बोला- खाओ कसम, डीड राइटर ने नायब तहसीलदार के नाम पर मांगी रिश्वत

Haryana News, Bribe, Naib tehshildar, Sirsa News: हरियाणा में एक रिश्वत लेने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां एक डीड राइटर ने नायब तहसीलदार के नाम पर रिश्वत मांगी

Admin
3 Min Read
Haryana: Deed writer asked for bribe in the name of Naib Tehsildar, victim placed Ganga water on Naib Tehsildar's table, said- swear

Haryana News, Bribe, Naib tehshildar, Sirsa News: हरियाणा में एक रिश्वत लेने का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां एक डीड राइटर ने नायब तहसीलदार के नाम पर रिश्वत मांगी, जिसके बाद नायब तहसीलदार पीड़ित व्यक्ति के हाथ में गंगाजल देखकर डर गया. मामला सिरसा के डबवाली का है, यहां पीड़ित का आरोप है कि उससे रिश्वत मांगी जा रही थी, तो वहीं आरोपी का कहना है कि उसने कोई रिश्वत नहीं मांगी. तो चलिए आपको बताते हैं आखिर पूरा मामला क्या है?

Read Also:-सरकारी नौकरी: SSC CGL एग्जाम के लिए जल्द जारी होगा नोटिफिकेशन, ग्रेजुएट्स करें अप्लाई

डीड राइटर ने नायब तहसीलदार के नाम पर मांगी रिश्वत

आपको बता दें कि प्रदेश में वैसे तो, एंटी करप्शन ब्यूरो यानी ACB द्वारा भ्रष्टाचार के खिलाफ तेजी से कार्रवाई की जा रही है, लेकिन इसके बाद भी भ्रष्ट अफसरों को कोई डर नहीं हैं. ताजा मामला सिरसा से सामने आया है. यहां जमीन की रजिस्ट्री के लिए नायब तहसीलदार, डीड राइटर के जरिए रिश्वत मांग रहा था, लेकिन बाद में रिश्वत मांगने की बात से मुकर गया.

टेबल पर गंगाजल देखकर डर गया अधिकारी

तो वहीं पीड़ित ने नायब तहसीलदार की टेबल पर गंगाजल लाकर रख दिया और कसम खाने के लिए कहा- जिसके बाद अधिकारी ने तुरंत व्यक्ति को जमीन की रजिस्ट्री निकालकर दे दी. आपको बता दें कि बवाली निवासी दर्शन मोंगा (पीड़ित) ने बताया है कि वह सब्जी बेचने का काम करता है. दरअसल उनके आवासीय प्लॉट की रजिस्ट्री 7 जून को हुई, जिसके बाद वह रजिस्ट्री की कॉपी के लिए तहसील के चक्कर काट रहा था.

Read Also:- हरियाणा में आंगनबाड़ी कार्यकर्ता की बेटी बनी SDM, जानें शिवानी की Success Story …

जब डीड राइटर के पास गया तो उसने कहा कि साहब को 10 हजार रुपए देने पड़ेंगे और इसके बाद ही रजिस्ट्री मिलेगी. तो वहीं पीड़ित सीधा नायब तहसीलदार रणबीर सिंह के पास पहुंचा और बोला- कि वह रजिस्ट्री के लिए 10 हजार रुपए नहीं देगा. इस पर नायब तहसीलदार ने कहा कि वह रिश्वत नहीं मांग रहे है, गंगाजल की कसम खा सकते हैं.

Read Also:- Pradeep K Vijayan Death: इस मशहूर एक्टर की घर में मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

फिलहाल मामले को लेकर डबवाली के SDM अभय सिंह जांगड़ा ने कहा है कि डीड रायटर के पास जाने की कोई जरूरत नहीं थी. ऑनलाइन आवेदन भरकर रजिस्ट्री करवाई जा सकती है. मैं इस व्यवस्था को दोबारा चेक करवा रहा हूं. साथ ही कहा कि मामला क्या है, इसे भी देखता हूं.

Read Also:- Subhashree Sahu Viral Video, Subhashree sahu Viral MMS Link: इटरनेट में छाया सुभाश्री साहू का वीडियो, देखें

Share This Article