Hathras Stampede LIVE: हाथरस हादसे में मरने वालों में हरियाणा की 3 महिलाएं शामिल, 100 से ज्यादा मौतें

Uttar Pradesh, hathras up, hathras stampede, bhole baba ashram, Hathras Stampede News LIVE: यूपी के हाथरस में हुए हादसे से पूरा देश सदमें में है.

Admin
2 Min Read
Uttar Pradesh, hathras up, hathras stampede, bhole baba ashram, Hathras Stampede News LIVE

Uttar Pradesh, hathras up, hathras stampede, bhole baba ashram, Hathras Stampede News LIVE: यूपी के हाथरस में हुए हादसे से पूरा देश सदमें में है. खबर है कि हाथरस हादसे में मरने वालों में हरियाणा की 3 महिलाएं भी शामिल थी. आपको बता दें कि हाथरस हादसे में सत्संग में भगदड़ मचने के चलते 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

readAlso:- Sofia Ansari Viral Video Link: डिलिट होने से पहले देख लें सोफिया का Sexy वीडियो

तो वहीं खबरों के मुताबिक 3 महिलाए जो फरीदाबाद की रहने वाली थी, उनकी डेड बॉडी आज फरीदाबाद पहुंची. बताया जा रहा है कि फरीदाबाद से बस द्वारा 50 से 60 लोग सत्संग सुनने हाथरस गए थे, जिनमें से तीन महिलाओं की डेड बॉडी यहां पहुंची है.

read Also:- Anjali Arora viral Video: फिर वायरल हुआ अंजलि अरोड़ा का नया वीडियो, फटाफट देखें

तो वहीं परिजनों ने बताया कि भोले बाबा के सत्संग के चलते यहां से एक बस 50-60 लोगों को लेकर गई थी और सत्संग में भगदड़ बचने के चलते बहुत लोगों की मौत हुई है. जिनमें उनके परिवार की महिलाएं भी शामिल हैं, उनका कहना था कि यह सत्संग 50 हज़ार लोगों के लिए आयोजित किया गया था, लेकिन वहां एक लाख से ज्यादा लोग पहुंच गए. इंतजाम पुख्ता नहीं थे, जब बाबा जाने लगे तब वहां जल छिड़का जाता है और बाबा के पैरों की मिट्टी लेने के लिए श्रद्धालुओं में होड़ मच गई. वहां कीचड़ होने के चलते लोग फिसल कर गिर गए और भीड़ उनके ऊपर से गुजरती रही, जिसके चलते श्रद्धालुओं को जान गंवाई पड़ी.

read Also:- Actress Priyanka Chahar Choudhary, Priyanka Chahar Choudhary Biography: कौन है प्रियंका चाहर चौधरी

Share This Article