हरियाणा के इस जिले में बनेगा रिंग रोड, करीब 10 गांवों से होकर गुजरेगा, इन लोगों को ज्यादा फायदा

First Ever News Admin
2 Min Read

First Ever News, चंडीगढ़: अपने 9 साल से ज्यादा के कार्यकाल में मनोहर लाल के नेतृत्व वाली हरियाणा सरकार ने प्रदेश भर में सड़कों का जाल बिछा दिया है। साथ ही प्रदेश सरकार सड़क व्यवस्था में सुधार के लिए कई कदम उठा रही है। तो वहीं ट्रैफिक जाम को खत्म करने के लिए भी कई योजनाएं चल रही हैं। rn

rn

जींद जिले में रिंग रोड तैयार करने का काम शुरूrn

आपको बता दें कि प्रदेश के जींद जिले में रिंग रोड तैयार करने का काम शुरू हो गया है। तो वहीं जींद में इस रिंग रोड के बनने से कई फायदे होंगे। इससे वाहनों को एक सड़क से दूसरी सड़क पर जाने के लिए शहर में जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। साथ ही सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि शहर को ट्रैफिक जाम से निजात मिलेगी। इसके अलावा, रिग रोड शहर के विकास को गति देगा और रोजगार के नए अवसर पैदा करेगा।

rn

करीब 10 गांवों से होकर गुजरेगा रिंग रोडrn

आपको बता दें कि नरवाना रोड से रोहतक रोड तक रिंग रोड शहर से सटे करीब 10 गांवों से होकर गुजरेगी और शहर से आने वाली सभी मुख्य सड़कों को जोड़ेगी। इससे वाहन चालकों को शहर में प्रवेश किए बिना बाहर से किसी भी राजमार्ग तक आसानी से पहुंचने की सुविधा मिलेगी। शहर में लगने वाले जाम से निजात मिलेगी। दरअसल इस परियोजना की घोषणा सात साल पहले की गई थी लेकिन काम हाल ही में शुरू हुआ है। डीपीआर तैयार कर लिया गया है।

Share This Article