Aabha Paul Top 10 Web Series List: इन वेब सीरीज में अपना जादू चला चुकी है आभा पॉल

Admin
2 Min Read
Aabha Paul Top 10 Web Series List: Aabha Paul has worked her magic in these web series.

Aabha Paul Top 10 Web Series List: आभा पॉल टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री हैं, यह अब तक कई वेब सीरीज में लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आई हैं, आभा पॉल (Aabha Paul Top 10 Web) की अब तक जितनी वेब सीरीज रिलीज हुई है उनमें न्यूडिटी भर-भर कर डाली गई है, यह कैमरे के सामने इंटिमेट होने में जरा भी झिझकती नहीं है, आभा अपने सह-कलाकार के साथ ऑन स्क्रीन ऐसे-ऐसे सीन करती हैं जिन्हें देखकर लोगों के पसीने छूट जाते हैं।

2013 में किया था आभा पॉल ने डेब्यू!

आभा पॉल का जन्म 7 अगस्त 1989 को उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में हुआ था, इन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग के रूप में की थी और 24 साल की उम्र में 2013 में इन्हें पहली बार वेब सीरीज में काम करने का मौका मिला। इस दौरान इन्होंने ‘कामसूत्र 3डी’ में काम किया था, इस सीरीज में एक्ट्रेस ने भर-भर कर इरॉटिक सीन पेश किए थे।

 

इसके बाद इन्होंने एमएक्स प्लेयर की मशहूर वेब सीरीज ‘मस्तराम’ में काम किया और इस सीरीज में एक्ट्रेस को जिसने भी देखा वो हैरान रह गया, अदाकारा अपने पार्टनर के साथ इस सीरीज में पूरी तरह इंटिमेट हो गई थी और खुल्लम खुल्ला संबंध बनाए थे।

 

ये है आभा पॉल की टॉप वेब सीरीज!

आभा पॉल ने एमएक्स प्लेयर के अलावा अब तक उल्लू, ऑल्टबालाजी और कूकू ऐप जैसे मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ काम किया है और खूब चर्चाएं बटोरी हैं। Aabha Paul Top 10 Web Series List की बात करें तो आपको बता दें कि आभा पॉल मोना होम डिलीवरी, हाय तौबा, नमकीन, नमकीन पार्ट 2, गंदी बात सीजन 3, मस्तराम, कामसूत्र 3D और लोलिता पीजी हाउस पार्ट 1 जैसी लोकप्रिय वेब सीरीज की लीड हीरोइन रही है।

 

 

Share This Article