आमिर खान की बेटी इरा खान ने रचाई शादी, ये है आमिर का दामाद

Admin
3 Min Read
Aamir Khan's daughter Ira Khan got married, this is Aamir's son-in-law

Ira Khan Wedding, Nupur Shikhare Marries Aamir Khan’s Daughter: इरा खान अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे के साथ फाइनली शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। आपको बता दें कि इरा बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी है। इनके शादी का आयोजन मुंबई के ताज लैंड्स एंड में किया गया है। तो वहीं कपल ने अपने दोस्तों और परिवार वालों के बीच कोर्ट मैरिज की है।

 

2 जनवरी 2023 से शुरु हुई थी शादी की रस्में

आपको बता दें कि 2 जनवरी 2023 से इरा खान और नूपुर शिखरे की शादी की रस्में शुरू हुईं थी। नूपुर शिखरे और इरा खान बीते 3 जनवरी की दोपहर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस दौरान आमिर खान को दोनों एक्स वाइफ रीना दत्ता और किरण राव भी मौजूद थीं। शादी की रजिस्ट्रेशन से पहले दूल्हा-दुल्हन ने संगीत सेरेमनी भी हुई।

 

8 जनवरी को होगी ग्रैंड वेडिंग

तो वहीं अब इरा और नूपुर की ग्रैंड वेडिंग 8 जनवरी को होगी। उम्मीद है कि इस शादी में आमिर खान की दोनों एक्स वाइफ भी शामिल होंगी। हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। खबरों की मानें तो, इरा खान और नूपुर शिखरे की शादी के बाद वह बॉलीवुड सितारों को रिसेप्शन पार्टी देंगे।

Aamir Khan's daughter Ira Khan got married, this is Aamir's son-in-law
Aamir Khan’s daughter Ira Khan got married, this is Aamir’s son-in-law

 

इसका आयोजन 13 जनवरी को मुंबई में होगा। जिसमें सलमान खान और शाहरुख खान जैसे बड़े सुपरस्टार्स के शामिल होने की भी उम्मीद जताई जा रही है। इसके अलावा एंटरटेनमेंट की दुनिया के कई बड़े सेलिब्रिटीज शिरकत करेंगे।

बता दें कि, सोशल मीडिया पर नूपुर शिखरे का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह जिम के कपडो़ं में ही बिना शेरवानी पहने दौड़ लगाते हुए नजर आए। इस दौरान उनके साथ तमाम दोस्त भी शामिल नजर आए। नूपुर क्योंकि जिम फ्रीक हैं ऐसे में बारात लेकर जाने का उनका ये अनोखा तरीका फैंस को काफी पसंद आया। खैर अब वह हमेशा के लिए इरा खान के हमसफर बन चुके हैं।

 

Share This Article