Actress vidya balan: विद्या बालन को लगी नशे की गंदी लत, अब खोला राज

Admin
5 Min Read
Actress Vidya Balan: Vidya Balan got addicted to drugs, now the secret has been revealed

Actress vidya balan: एक्ट्रेस विद्या बालन को कौन नहीं जानता, लेकिन शायद आपको जानकर हैरानी होगी की इस एक्ट्रेस को एक गंदी लत लगी है, जी हां विद्या बालन को लगी स्मोकिंग की लत, बोलीं- आज भी पीने को तैयार हूं मगर…तो चलिए आपको पूरी खबर बताते हैं विस्तार से, आर्टिकल के अंत तक हमारे साथ बने रहें। विद्या ने बताया कि उन्हें सिगरेट की महक बहुत पसंद है। उन्होंने कहा-  ‘द डर्टी पिक्चर के बाद मुझे लत लग गई। तो वहीं विद्या ने ये भी बताया कि फिल्म के लिए स्मोकिंग करने से क्या बदल गया। उन्होंने ये भी बताया कि इस फिल्म ने कैसे उन्हें आजाद फील करवाया। तो चलिए आपको बताते हैं वो किस्सा।

ये भी पढ़े:- OTT Release This Week, ओटीटी पर तहलका मचा रही ये 7 फिल्में-वेब सीरीज

 

फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ सुर्खियों में आई

Actress Vidya Balan: Vidya Balan got addicted to drugs, now the secret has been revealed
Actress Vidya Balan: Vidya Balan got addicted to drugs, now the secret has been revealed

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ से सुर्खियों में आई थी।  तो वहीं विद्या ने फिल्म में साउथ की फेमस एक्ट्रेस सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था। दरअसल साल 2011 में रिलीज हुई ‘द डर्टी पिक्चर’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाए थे। इतना ही नहीं फिल्म में विद्या का काम इतना बेहतरीन था कि उस साल उन्हें अपने इस रोल के लिए नेशनल अवॉर्ड भी दिया गया

इंटरव्यू में विद्या ने किया खुलासा!

बता दें कि एक इंटरव्यू में विद्या ने कहा- इस फिल्म ने उनके करियर का पूरा ग्राफ बदल दिया और उन्हें सिखाया कि ‘ऐसी फिल्में चुननी हैं। इसके बाद आगे उन्होने बताया कि बतौर एक्टर आपका पूरा एफर्ट लगे, लेकिन विद्या ने ये भी बताया कि इस फिल्म से उन्हें स्मोकिंग की लत भी लग गई थी।

विद्या को पसंद है सिगरेट की महक

आपको बता दें कि एक यूट्यूब चैनल के इंटरव्यू में विद्या ने बताया- उन्हें सिगरेट की महक बहुत पसंद है। उन्होंने आगे कहा- फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर के बाद मुझे लत लग गई, उन्होंने बताया कि फिल्म के लिए स्मोकिंग करने से क्या बदल गया। इसके बाद बताया- सिल्क स्मिता जिस तरह सिगरेट पीती थीं, उसें कोई हिचक नहीं थी। इसलिए उन्हें एकदम शौक से, स्वाद लेते हुए सिगरेट पीनी थी, जिससे उन्हें भी लत लग गई।

शूटिंग से पहले भी स्मोकिंग की थी

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने बताया- मैंने फिल्म की शूटिंग से पहले भी स्मोकिंग की थी, मुझे पता था कि सिगरेट कैसे पीते हैं, लेकिन मैंने असल में स्मोक करती नहीं थी। उन्होने कहा- आप समझ रहे होंगे मेरा क्या मतलब है, लेकिन एक किरदार के तौर पर आप इसे फेक नहीं कर सकते। मैं इस वजह से कोई हिचक नहीं दिखा सकती थी कि स्मोकिंग करने वाली महिलाओं को लेकर एक खास परसेप्शन होता है।

 

ये भी पढ़े:- Shehnaaz Gill ने कराया फोटोशूट, सोशल मीडिया पर ट्रोर्ल्स सुना रहे खरी-खोटी

 

विद्या ने बताया- काश सिगरेट कोई नुकसान नहीं करती!

तो वहीं इसके बाद जब विद्या से पूछा गया कि क्या वो अभी भी स्मोकिंग करती हैं?, इसके बाद उन्होंने कहा- नहीं, मुझे नहीं लगता कि ये कैमरा पर कहना चाहिए, लेकिन मैं स्मोकिंग बहुत एन्जॉय करती हूं। अगर कोई कह दे कि इससे आपको कोई नुकसान नहीं होगा, तो मैं ये करने लगूंगी, मुझे स्मोक की महक बहुत पसंद है। कॉलेज के दिनों में, मैं उन लोगों के पास खड़ी हो जाती थी जो स्मोक कर रहे होते थे।

ये भी पढ़े:- जब चलती ट्रेन में परिणिति चोपड़ा संग Arjun Kapoor हो गए थे फिजिकल, वीडियो हुआ था वायरल, पढ़ें पूरी खबर

 

विद्या को मिली आजादी!

इतना ही नहीं विद्या ने बताया- फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ करने से पहले वो हिचक रही थीं, लेकिन इस फिल्म ने उन्हें लिबरेटेड फील करवाया। विद्या ने बताया- मुझे बस उन छोटे और क्लीवेज दिखाने वाले कपड़ों से डर लग रहा था और उस तरह डांस करने से मैंने जब एक्ट्रेस बनने का सोचा था, तो कभी खुद को ये सब करते इमेजिन नहीं किया था। मुझे ऐसा लगा कि ‘वाह, ये मौका तो मुझे चाहिए’, लेकिन ये भी एहसास था कि लोग कैमरे पर ये सब देखने वाले हैं।

Share This Article