24 साल बाद बेहद ग्लैमरस दिखने लगी है ‘कुछ कुछ होता है’ की अंजली, तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

Admin
2 Min Read
After 24 years, Anjali of 'Kuch Kuch Hota Hai' has started looking very glamorous, pictures created a stir on the internet.

आपको फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ तो याद ही होगी, इस फिल्म में छोटी अंजलि का किरदार निभाने वाली सना सईद अब इतनी ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस हो गई हैं कि फैंस बस देखते ही रहते है। आपको बता दें कि साल 1998 में करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ आई थी, इस फिल्म में शाहरुख खान, काजोल के अलावा रानी मुखर्जी ने लीड रोल किया था।

 

फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में निभाया था किरदार

तो वहीं फिल्म की स्टोरी समेत स्टार कास्ट को भी लोगों ने जमकर पसंद किया था, लेकिन फिल्म इन तीनों के अलावा एक और कैरेक्टर था, जिसने सबका दिल जीत लिया, वह थी रानी मुखर्जी की बेटी का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस सना सईद। बता दें कि सना सईद अब 35 साल की हो गई हैं, फिल्म में छोटी अंजलि का किरदार निभाने वाली सना सईद अब इतनी ज्यादा बोल्ड और ग्लैमरस हो गई हैं, फैंस उनको देखते ही रहते है।

 

इन फिल्मों में भी नजर आई थी सना सईद

आपको बता दें कि सना सईद साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म बादल और फिल्म हर दिल जो प्यार करेगा में भी नजर आई थी, तो वहीं इसके अलावा उन्होंने झलक दिखला जा 9 में भी अपने डांस टैलेंट का जलवा दिखाया था।

देखेंं सना सईद की लेटेस्ट फोटोज..

https://www.instagram.com/p/CxpFzmWLZ_K/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3f8fbe40-9b46-47d5-9809-f262dbf53b24&img_index=7

सोशल मीडिया रहती है एक्टीव

आपको बता दें कि सना सईद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं। दरअसल चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर करियर की शुरुआत करने वाली सना सईद को मॉडलिंग का ज्यादा शौक है। वह कई ब्रांड्स के साथ जुड़ी हुई हैं, सना अपनी फिटनेस को लेकर के भी लोगों के बीच चर्चाओं में बनी रहती है।

देखेंं सना सईद की लेटेस्ट फोटोज..

https://www.instagram.com/p/CxpFzmWLZ_K/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3f8fbe40-9b46-47d5-9809-f262dbf53b24&img_index=7

 

 

Share This Article