Arbaaz Khan के बाद Salman Khan करने जा रहे शादी! हुआ बड़ा खुलासा

Admin
3 Min Read
Salman Khan

First Ever News, Bollywood News, Salman Khan wedding: नए साल पर बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान को लेकर बड़ी खबर आ रही है। अक्सर आपने सलमान खान की शादी को लेकर चर्चा सुनी होगी, आखिर कब होगी सलमान की शादी? अक्सर उनके फैन्स हों या यार दोस्त कभी न कभी ये सवाल कर ही लेते हैं।

 

लेकिन हाल ही में सलमान ने अपना 58वां जन्मदिन मनाया और फिर इस सवाल की झड़ी लग गई। लेकिन इसी बीच कर्नाटक के एक मैरिज ब्यूरो ने उनके जन्मदिन पर कुछ ऐसा किया, जो बड़ा ही मजेदार और रोचक था।

 

जन्मदिन पर दिखा अनोखा विज्ञापन

बता दें कि कर्नाटक के मंगलुरु में सुमंगला मैरिज ब्यूरो ने इस मौके को अपनी पब्लिसिटी के लिए कुछ ऐसे इस्तेमाल किया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उन्होने एक अखबार में मुबारकबाद और शादी की इश्तिहार एक साथ दिया और सलमान खान की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि ‘जल्द शादी करना चाहने वाले संपर्क करें।’

 

लोगों को खूब पसंद आ रही ये क्रिएटिविटी

बता दें कि ये क्रिएटिविटी लोगों को खूब पसंद आ रही है, इसका फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसपर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक्स पर Satish Acharya नाम के अकाउंट से ये विज्ञापन शेयर किया गया है और लिखा है कि ‘शुभकामना देने के लिए एक कन्नड़ अखबार में यह रचनात्मक विज्ञापन मिला।

Arbaaz Khan के बाद Salman Khan करने जा रहे शादी! हुआ बड़ा खुलासा

 

तो वहीं मंगलुरु में सुमंगला मैरिज ब्यूरो द्वारा जारी इस विज्ञापन में कहा गया है, जल्द शादी करने के लिए हमसे संपर्क करें।’ इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है ‘ये 100 फीसदी जीनियस क्रिएटिविटी है’ तो दूसरा लिख  रहा है ‘भारतीयों की चाह है कि हर किसी की शादी हो जाए।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ये बहुत क्यूट है। इस तरह लोगों को सलमान के फोटो के साथ शादी का इश्तेहार देने का आइडिया खासा पसंद आ रहा है और वो इस रचनात्मकता की खूब तारीफ कर रहे हैं।

 

 

Share This Article