Alia Bhatt ने मां बनने के बाद घर वालों को दी एक और खुशखबरी, कपूर परिवार समेत फैंस दे रहे है बधाइयां

Admin
4 Min Read
After becoming a mother, Alia Bhatt gave another good news to her family, fans including Kapoor family are congratulating her.

बॉलीवुड अभिनेत्री Alia Bhatt लेकर एक बड़ी खबर आ रही है, आपको बता दें कि Alia Bhatt ने मां बनने के बाद घर वालों को एक और खुशखबरी दी है। जिसके बाद कपूर परिवार समेत फैंस भी बधाइयां दे रहे हैं। तो चलिए आपको बताते हैं पूरी खबर, आर्टिकल के अंत तक हमारे साथ बने रहे…

 

Alia Bhatt को पिछले साल मिला था राष्ट्रीय पुरस्कार

आपको बता दें कि Alia Bhatt बॉलीवुड की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं, उन्होंने फिल्मों में शानदार प्रदर्शन से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। तो वहीं इसी के चलते पिछले साल Alia Bhatt को उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

 

Alia Bhatt जॉय अवॉर्ड से सम्मानित

आपको बता दें कि अब हाल ही में उन्हें एक बार फिर सऊदी अरब के एक कार्यक्रम में जॉय अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। तो वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल सऊदी अरब के इस कार्यक्रम में आलिया फिल्मों के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए नजर आईं। तो वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुरस्कार स्वीकार करते हुए आलिया ने कहा- इस देश में होना मेरे लिए सौभाग्य की बात है, वह देश जो वर्तमान में हम सभी को एकजुट करने और सिनेमा के नाम पर हम सभी को एक छत के नीचे लाने के लिए बहुत कुछ कर रहा है।

After becoming a mother, Alia Bhatt gave another good news to her family, fans including Kapoor family are congratulating her.
After becoming a mother, Alia Bhatt gave another good news to her family, fans including Kapoor family are congratulating her.

Alia Bhatt ने कहा- ऐसा अक्सर नहीं होता है, जहां पश्चिम और पूर्व की अनगिनत प्रतिभाएं एक छत के नीचे एक साथ आती हैं और एक-दूसरे का जश्न मनाती हैं। इसलिए ऐसा करने के लिए धन्यवाद।

 

तो वहीं इसके बाद Alia Bhatt ने कहा- यह सचमुच एक अद्भुत रात है, मैं बस इतना ही जानती हूं कि मैं फिल्मों की दीवानी हूं। मैंने यह पहले भी कहा है कि मुझे लगता है कि जब मैं पैदा हुई थी, तो मैं ‘लाइट्स, कैमरा, एक्शन’ पर आई थी। मेरे लिए सिनेमा का यही मतलब है।

 

अगर हम खुशी के बारे में बात कर रहे हैं, तो हमारे जीवन में सबसे बड़ी चीजों में से एक प्यार है। इसलिए आज रात जब मैं घर वापस जा रही हूं, तो मैं अपने साथ फिल्मों का प्यार और वह प्यार लेकर जा रही हूं, जो मैंने यहां रियाद में महसूस किया। इसलिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, और यही फिल्मों का जादू है।

 

Alia Bhatt साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं

आपको बता दें कि Alia Bhatt लाल और नीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, साथ ही उनकी साड़ी पर गोल्डन वर्क था। उन्होंने लाइट मेकअप और ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया था। सोशल मीडिया पर उनके इस लुक की खूब तारीफ हो रही है। फैंस को अभिनेत्री का यह लुक बेहद पसंद आ रहा है।

 

फिल्म ‘जिगरा’ में नजर आएंगी Alia Bhatt

आपको बता दें कि Alia Bhatt जल्द ही फिल्म ‘जिगरा’ में नजर आएंगी, तो वहीं आलिया ने एक वीडियो के साथ इस फिल्म की घोषणा की थी। दरअसल धर्मा प्रोडक्शन के साथ मिलकर वह इस फिल्म का निर्माण कर रही हैं, और Alia Bhatt की यह फिल्म 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

Share This Article